नगर निगम क्षेत्र में अलाव की व्यवस्था सहित नाले की सफाई व्यवस्था को लेकर पत्रकार की टीम ने नगर आयुक्त से की शिष्टाचार मुलाकात।

नगर निगम क्षेत्र में अलाव की व्यवस्था सहित नाले की सफाई व्यवस्था को लेकर पत्रकार की टीम ने नगर आयुक्त से की शिष्टाचार मुलाकात।

जे टी न्यूज़

समस्तीपुर:- नगर निगम आयुक्त से मिलकर अलाव की व्यवस्था करने सहित क्षेत्र के जीर्ण शीर्ण नाले की जीर्णोद्धार पर की गई चर्चा

समस्तीपुर नगर निगम क्षेत्र में शीतलहर की बढ़ते प्रकोप को देखते हुऐ अलाव की व्यवस्था करने की मांग को लेकर आज बुधवार के दिन पत्रकारों की एक टीम ने नगर आयुक्त संजीव कुमार से शिष्टाचार मुलाकात कर शहरी क्षेत्र के स्टेशन चौक, रामबाबू चौक, बस स्टैंड, काशीपुर, धरमपुर चौक, भोला टॉकीज चौक सहित विभिन्न चौक पर गरीब परिवार के लिए अलाव की व्यवस्था करने सहित काशीपुर क्षेत्र के वार्ड नं० : 11-12-13 के जीर्ण शीर्ण हो चुके नाले को लेकर विस्तृत चर्चा की गई । चर्चा के दर्मियान नगर आयुक्त संजीव कुमार ने पत्रकारों को आश्वासन दिया की आपकी मांग पर विचार किया जाएगा और एक से दो दिन के अंदर अलाव की व्यवस्था करवा दिया जाएगा । वैसे पिछली बार आपदा प्रबंधन से भी फंड मिला था लेकिन इसबार अभी तक किसी प्रकार का फंड नहीं मिला है वैसे अलाव की व्यवस्था एक दो दिन के अंदर करवा दिया जाएगा । वहीं काशीपुर वार्ड 11-12-13 में बने नाले का जीर्णोद्धार के संबंध में कहां की जांच करवाया जाएगा जांचोपरांत नाले की जीर्णोद्धार कार्य शुरू किया जा सकता है।

वहीं दूसरी ओर काशीपुर लखना चौक के निकट नाले की सफाई के बाद निकाले गए कचरा को सड़क किनारे छोड़ दिऐ जाने के कारण लोगों को आवागमन में काफी कठिनाई उत्पन्न हो रही हैं ।इतना ही नहीं नाले के उपर रखें गए सिलाप के टूट जाने के कारण सड़क मार्ग भी अवरुद्ध होने लगा है । जिसके कारण स्थानीय नागरिकों को जाम की समस्याओं से जूझना पड़ रहा है । जिसकी निदान की यथाशीघ्र करने की बात नगर आयुक्त से किया गया। नगर आयुक्त से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराने वाले पत्रकार  राजेश कुमार वर्मा , रौशन कुमार चौधरी मुख्य थे।

Related Articles

Back to top button