भाकपा माले डिहुली शाखा के तत्वावधान में अन्गार घाट पन्चायत भवन पर हरे कॄष्ण राय की अध्यक्षता में दिया धरना

भाकपा माले डिहुली शाखा के तत्वावधान में अन्गार घाट पन्चायत भवन पर हरे कॄष्ण राय की अध्यक्षता में दिया धरना

जे टी न्यूज़

समस्तीपुर : भाकपा माले डिहुली शाखा के तत्वावधान में आज अन्गार घाट पन्चायत भवन पर शाखा सचिव दामोदर पासवान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना हरे कॄष्ण राय की अध्यक्षता में दिया। धर्नार्थियो ने प्रखंड एवं जिला प्रशासन से मांग किया है कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल का जल एवं गली नाली पक्की करण योजना को विधिवत रूप से सन्चालित करने के लिए वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति और सचिव के चुनाव में व्यापक पैमाने पर जहाँ अनियमितता बरती जा रही है वहीं वार्ड सभा में वार्ड सदस्य अपने निजी लोगों की गुप्त बैठक कर पॉकेट का सचिव चुन कर लूट और भ्रष्टाचार की योजना बनाई जा रही है।

 

धरना को संबोधित करते हुए प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि किसी भी वार्ड सभा में प्रशासनिक अधिकारी या कर्मचारी उपस्थित नहीं रहना प्रशासनिक विफलता को दर्शाता है। उन्होंने मांग किया है कि सभी वार्ड सभा में सरकारी कर्मचारी की प्रतिनियुक्ति कर वार्ड सभा कराये, जहाँ भी विवाद की सूचना मिले वहां रद्द कर पुनः पारदर्शी तरीके से वार्ड सभा कराई जाय। उन्होंने ऐलान किया कि पारदर्शी तरीके वार्ड सभा करने, वार्ड सभा में सरकारी कर्मचारी की उपस्थिति सुनिश्चित करने, गुप्त रूप से कराये वार्ड सभा को रद्द करने, भ्रष्टाचार में शामिल लोगों पर कार्रवाई करने सहित अन्य मान्गो को लेकर 25फरवरी 22से प्रखंड मुख्यालय पर अनिश्चितकालिन आमरण किया जायेगा।
धरना में प्रखंड कमिटी के सदस्य दिलीप कुमार राय, राम नरेश साह, चन्दन राम, दिलीप कुमार, कुसेश्वर पासवान, शम्भु प्रसाद वर्मा, युगेश्वर राम, शत्रुघ्न राय, सहदेव साह,बलराम साह सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button