पशुपालक किसान सेवा संघ का प्रखंड मुख्यालय खानपुर में एक दिवसीय धरना

पशुपालक किसान सेवा संघ का प्रखंड मुख्यालय खानपुर में एक दिवसीय धरना

जे टी न्यूज़
खानपुर, समस्तीपुर : पशुपालन के के तत्वाधान पर आज खानपुर प्रखंड मुख्यालय प्रखंड विकास पदाधिकारी के सामने विभिन्न बैंकों द्वारा पशुपालकों को लॉन वसूली के नाम पर धरपकड़ किए जाने के विरोध एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया। जिसका नेतृत्व पशुपालन संघ के बैजनाथ चौधरी, महेंद्र और भूपेंद्र यादव कर रहे थे। इन नेताओं ने पशु पालकों एवं किसानों के लोन माफी करने की मांग राज सरकार और केंद्र सरकार से की और कहा है कि तत्काल पशुपालकों और किसानों के विरुद्ध राज सरकार और केंद्र सरकार तत्काल तमाम करवाई रोके। मामला समस्तीपुर जिले के खानपुर प्रखंड की है जहा जिला पशुपालन के के तत्वाधान में खानपुर प्रखंड मुख्यालय, प्रखंड विकास पदाधिकारी के सामने विभिन्न बैंकों द्वारा पशुपालकों को लॉन वसूली के नाम पर धरपकड़ किए जाने के विरोध एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गय।

श्री वैधनाथ चौधरी ने प्रखंड विकाश पदाधिकारी खानपुर को सौपे पत्र के माध्यम से अनुरोध किया की आप अपनी सारी कामकाजो को देखते हुए किसानो की समस्या को सुनकर उसपर उचित करवाई करे।
एक एक दिवसीय धरना जिला अध्यक्ष वैधनाथ चौधरी , जिला अध्यक्ष महेंद्र प्रधान, मिथिला विश्वविद्यालय के श्री रामभरत ठाकुर अभियान संयोजक डॉ भूपेंद्र यादव सहित सैकड़ो लोगो ने भाग लिया।

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button