भूतपूर्व सैनिकों संघ के द्वारा जिले में अक्रोसपूर्ण प्रदर्शन, सहीदो को दी सर्द्धाजंलि। रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News       रमेश शंकर झा समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के समाहरणालय गेट पर सैकड़ो की संख्या में पहुचे भूतपूर्व सैनिकों ने अक्रोसपूर्ण प्रदर्शन किया। वहीँ वहाँ से जुलूस निकालकर सभी ने मगरदही घाट सहीद स्मारक स्थल पर पहुच कर वहाँ पर सहीद जवान को मोमबत्ती जला कर सर्द्धाजंलि दीया, उनको […]

 333 total views,  3 views today

 

 

 

रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के समाहरणालय गेट पर सैकड़ो की संख्या में पहुचे भूतपूर्व सैनिकों ने अक्रोसपूर्ण प्रदर्शन किया। वहीँ वहाँ से जुलूस निकालकर सभी ने मगरदही घाट सहीद स्मारक स्थल पर पहुच कर वहाँ पर सहीद जवान को मोमबत्ती जला कर सर्द्धाजंलि दीया, उनको सैलूट किया और दो मिनट का मौन धारण किया गया है। जिसमे सभी ने पाकिस्तान मुर्दावाद के नारे भी लगा रहे थे।

वहीँ हिंदुस्तान में रह रहे कुछ नेताओं के पाकिस्तान प्रेमी होने पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे। देश में अगर जरूरत परी तो तुरंत लड़ाई में जाने को तत्पर दिखाई दे रहे थे। इनका नारा था कि पूर्व सैनिक तैयार है, बुलावे का इंतजार है। जिसमे आतंकवादी संगठनों के खिलाफ भी नारे लगा रहे थे। इस कार्यक्रम के मौके पर जिलाध्यक्ष मुकेश झा, कर्नल राजीव रंजन, विधायक विद्यासागर निसाद इत्यादि सैकड़ों संख्या में मौजूद थे।

 334 total views,  4 views today