स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर वाणिज्य संकाय 2019- 21 सत्र का परीक्षाफल प्रकाशित

  • स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर वाणिज्य संकाय 2019- 21 सत्र का परीक्षाफल प्रकाशित

लंबित परीक्षाफल वाले छात्र अपने पूर्व प्रवेश पत्रों एवं अंकपत्रों को परीक्षा नियंत्रक को करेंगे मेल

शीघ्र ही प्रकाशित होंगे विज्ञान, सामाजिक विज्ञान, मानविकी एवं ललित कला संकाय के परीक्षाफल- डा आनंद मोहन

 

जे टी न्यूज़

दरभंगा: ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा के स्नातकोत्तर चतुर्थ सेमेस्टर वाणिज्य संकाय, सत्र 2019- 21 के परीक्षाफल का प्रकाशन कल देर शाम कर दिया गया, जिसे विश्वविद्यालय के वेबसाइट www.lnmu.ac.in पर देखा जा सकता है। प्रकाशित परीक्षाफल के अनुसार 457 परीक्षार्थी उत्तीर्ण घोषित किए गए हैं, जबकि शेष छात्रों के लंबित परीक्षाफल प्रकाशन की प्रक्रिया चल रही है। ऐसे परीक्षार्थियों से प्रथम, द्वितीय व तृतीय सेमेस्टर के अंक पत्रों व प्रवेश पत्रों को परीक्षा नियंत्रक के ईमेल- [email protected] पर ऑनलाइन उपलब्ध कराने का अनुरोध किया गया है।

ज्ञातव्य है कि पूर्व डाटा कंपनी के द्वारा पूर्ण डाटा उपलब्ध नहीं कराए जाने से विश्वविद्यालय के पास परीक्षार्थियों का पूर्ण डाटा उपलब्ध नहीं रहने के कारण कुछ छात्रों का परीक्षाफल लंबित रह गया है। वैसे छात्र तत्काल धैर्य रखें। विश्वविद्यालय उनकी कठिनाइयों को दूर करने के लिए कृत संकल्पित है।
परीक्षा नियंत्रक डा आनंद मोहन मिश्र ने बताया कि छात्रों की उपस्थिति एवं मूल्यांकित उत्तर पुस्तिका के माध्यम से कठिन मेहनत कर परीक्षाफल का प्रकाशन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि शेष बचे विज्ञान, सामाजिक विज्ञान, मानविकी और ललितकला संकायों के भी परीक्षाफल प्रकाशन की प्रक्रिया चल रही है, जिसे शीघ्र ही प्रकाशित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button