नरकटियागंज से भाजपा प्रत्याशी पर धोखाधड़ी की एफआईआर, जानिये पूरा मामला।

        जेटी न्यूज 

बेतिया( कार्यालय ):- नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पूर्व विधायक रश्मि वर्मा पर धोखाधड़ी में एफआईआर दर्ज की गई है। नगर थाने में दर्ज एफआईआर में जगदीशपुर के धूमनगर निवासी ठेकेदार व एक निजी कंपनी के डायरेक्टर बृजेश कुमार को भी आरोपित किया गया है। रश्मि वर्मा के भसुर आशीष वर्मा ने धोखे से जमीन बेचने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करायी है।

नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि शिकारपुर के आशीष वर्मा की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गयी है। इसमें उनके भाई स्व. आलोक वर्मा की पत्नी जगदीशपुर के धूमनगर निवासी रश्मि वर्मा, बृजेश कुमार, शिवगंज के मथुरा सिंह व पुरानी गुदरी के डॉ. नमित को नामजद किया गया है। मामला आशीष वर्मा को हिस्से में मिली जमीन को धोखाधड़ी कर बेचने का है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। जांच में दोषी पाए जाने पर गिरफ्तारी की जाएगी।

एफआईआर में आशीष वर्मा ने कहा है कि वे लोग मूलत: डीके शिकारपुर के रहने वाले हैं। उनके सगे भाई स्व. आलोक वर्मा थे। बेतिया नगर के उज्जैन टोला में आपसी बंटवारा के तहत मुझे जमीन मिली थी। जमीन के दाखिल-खारिज करने के वक्त रश्मि वर्मा ने अनापत्ति पत्र दिया था।।

Website Editor :- Neha Kumari

Related Articles

Back to top button