उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय खोड़ि, जितवारपुर प्रखंड गांव खोड़ी लगूनिया सूर्यकंठ की छात्रा ने किया जिला का नाम रौशन। रमेश शंकर झा के साथ नंद कुमार चौधरी की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार।

🔊 Listen This News     ग्रामीण परिवेश की छात्रा श्वेता कुमारी ने किया जिला का नाम रौशन। रमेश शंकर झा के साथ नंद कुमार चौधरी की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार। समस्तीपुर:- जिले के छात्रा ने बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड 10th की परीक्षा में 450 अंक लाकर गांव एवं जिला का नाम रॉशन किया। आपको बतादें […]

 386 total views,  1 views today

 

 

ग्रामीण परिवेश की छात्रा श्वेता कुमारी ने किया जिला का नाम रौशन।

रमेश शंकर झा के साथ नंद कुमार चौधरी की रिपोर्ट, समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले के छात्रा ने बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड 10th की परीक्षा में 450 अंक लाकर गांव एवं जिला का नाम रॉशन किया। आपको बतादें की जितवारपुर प्रखंड क्षेत्र के खोड़ि लगूनिया सूर्यकंठ गांव की छात्रा श्वेता कुमारी जो ग्रामीण परिवेश से आती हैं। वहीँ श्वेता कुमारी के पिता सुधीर झा एक किसान है और खेतीबाड़ी करते हैं जिनकी माता बबली देवी जो गृहिणी है। यह छात्रा इससे पहले भी समस्तीपुर जिला अधिकारी से अपनी प्रतिभा के लिए पुरस्कार पा चुकी है। वहीँ बचपन से ही काफी प्रतिभावान छात्रा और अपने जीवन के लक्ष्य के रूप में आईपीएस (IPS) बनने की आकांक्षा रखती है। यह छात्रा की बायोडाटा इस प्रकार है:- छात्रा का नाम श्वेता कुमारी (Sweta Kumari) रॉल कोड :- 63310, रॉल न०:- 1900060, कुल अंक 500 में से 450 अंक है। अंक प्रतिशत:- 90% है। पिता का नाम सुधीर झा, माता का नाम बबली देवी है। विद्यालय का नाम उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय खोड़ि, जितवारपुर प्रखंड गांव खोड़ी लगूनिया सूर्यकंठ, जिला समस्तीपुर की निवासी है।

 387 total views,  2 views today