बकरीद पर्व को लेकर शांति समिति की बैठक

जे.टी.न्यू

ताजपुर/समस्तीपुर  :-आदर्श थाना परिसर ताजपुर में बुधवार को थानाध्यक्ष ब्रज किशोर सिंह की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।बताते चलें कि मुस्लमान भाईयों का ईदुज्जुहा (कुर्बानी,बकरीद)प र्व को लेकर शांति समिति की बैठक की गई थी।

जहां इस बैठक में आए हुए लोगों को बीडीओ मनोज कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हर साल की तरह इस साल भी ईदुज्जुहा,कुर्बानी को लेकर लोगों के बीच हर्षोल्लास देखी जा रही है।

उन्होंने कहा कि पर्व लेकर 9 जुलाई की शाम से दस बजे तक हॉस्पिटल चौक से समस्तीपुर जाने वाली मार्ग पर नो इंट्री लगा दिया जाएगा।बड़े वाहनों पूरी तरह आने जाने पर प्रतिबंध लगीं रहेगी।ताकि पर्व पर बाजार में भीड़ भाड़ न हो।

ताकि लोग पर्व हर्षोल्लास के साथ ही मनाना चाहिए यह अच्छी बात है। लेकिन बिल्कुल शांतिपूर्ण एवं सौहार्द पूर्ण माहौल में लोगों को ईदुज्जुहा, कुर्बानी मनाना है।सभी समुदाय के लोग आपसी भाईचारा के दायरे में रहकर शांति रूप से पर्व को मनाए।

कहा की किसी भी तरह के अफवाह से बचें और अगर थाना क्षेत्र में कहीं भी अप्रिय घटना की जानकारी मिले तो इसकी सूचना तुरंत स्थानीय पुलिस प्रशासन को दें।जहां बैठक में पहुंचे सभी गणमान्य व्यक्तियों ने थानाध्यक्ष के बातों में सहमति जताई।

कहा कि बिल्कुल शांतिपूर्ण एवं सौहार्द पुर्ण माहौल में पर्व को मनाने का काम करेंगे।इस मौके पर पूर्व प्रखंड प्रमुख सुरेश राय,बब्लू शर्मा,सुरेंन्द्र सिंह,बंदना सिंह,तबरेज आलम,राजीव,अनिकेत कुमार अंसु,अब्दुल मालिक,अब्दुल क्यूम,अबू नसर,जवाहर लाल साह, मिनटू जी,अजहर मिकरानी,के.डी. उपाध्याय सहित गणमान्य व बुद्धिजीवी लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button