रामगढ़वा में बोलेरो कंटेनर के आमने-सामने की टक्कर में नेपाली नागरिक सहित 9 लोग जख्मी एक महिला की स्थिति नाजुक

रामगढ़वा में बोलेरो कंटेनर के आमने-सामने की टक्कर में नेपाली नागरिक सहित 9 लोग जख्मी एक महिला की स्थिति नाजुक
जेटी न्यूज

डी एन कुशवाहा

रामगढ़वा पूर्वी चंपारण-स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के दिल्ली-काठमांडू राज मार्ग संख्या 527 डी अंतर्गत रक्सौल-सुगौली खण्ड में रामगढ़वा प्रखंड के कस्बा टोला के समीप मुख्य पथ पर भीषण सड़क हादसे में नौ लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जिसमें नेपाली नागरिक भी शामिल हैं। सभी एक ही बोलेरो पर सवार थे। विपरीत दिशा से आ रहे एक कन्टेनर ने ठोकर मार दी। उक्त दुर्घटना में बलेरो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बलेरो सवारी लेकर रक्सौल के बाटा चौक से थावे गया था। लौटते समय ऊक्त घटना हुई।


सभी का इलाज रक्सौल स्थित एसआरपी हॉस्पिटल में चल रहा है।जहां इलाजरत बीरगंज के छपकैया निवासी संगीता देवी की हालत गम्भीर है ,जो आईसीयू में भर्ती है ।इसकी पुष्टि हॉस्पिटल के निर्देशक व मुख्य चिकित्सक डॉ सुजीत कुमार ने करते हुए बताया कि सभी का गहन इलाज जारी है। उक्त घायलों में राम लखन साह की पत्नी कमला देवी, प्रभात शाह की पत्नी काजल गुप्ता, घनश्याम साह के पुत्र प्रभात साह, राम प्रवेश शर्मा के पुत्र अनिल शर्मा, घनश्याम गुप्ता के पुत्र प्रशांत गुप्ता, प्रहलाद गुप्ता संगीता देवी शामिल हैं। ज्ञात हो कि उक्त भीषण एक्सीडेंट में रक्सौल स्थित एक्सिस बैंक में कार्यरत बैंक कर्मी मोतिहारी निवासी विशेश्वर प्रसाद के पुत्र राजीव रंजन कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गए। बोलेरो सवार नेपाल के वीरगंज(पर्सा जिला) के छपकैया निवासी घनश्याम गुप्ता के पुत्र प्रशांत गुप्ता ने बताया कि हम अहले सुबह बोलेरो को भाड़े पर लेकर थावे मंदिर गए थे।वापसी में रामगढ़वा के कस्बा टोला के पास एनएच पर एक कंटेनर ने सामने से टक्कर मार दी।

जिसमें हमारे परिवार के सदस्यों सहित एक मोटर साइकिल सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार कंटेनर ठोकर मारकर फरार हो गया। उक्त सूचना मिलते 112 नंबर पुलिस और रामगढ़वा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को हॉस्पिटल भेजवाने तथा उपचार करवाने में लग गई ।।साथ ही फरार हुए कंटेनर की तलाश में पुलिस जुट गई है

Related Articles

Back to top button