अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा के बैनरतले गरीब -मजदूरों ने जूलूस निकालकर किया अंचलाधिकारी के समक्ष प्रदर्शन

अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा के बैनरतले गरीब -मजदूरों ने जूलूस निकालकर किया अंचलाधिकारी के समक्ष प्रदर्शन
जे टी न्यूज़

उजियारपुर, समस्तीपुर : गरीबों का बकाया बिजली बिल माफ करने और 200 यूनिट फ्री बिजली देने की मांग को लेकर खेग्रामस का प्रदर्शन
उज्जवला गैस की शुरुआत कीमत पर रसोई गैस की आपूर्ति करे सरकार – फूलबाबू सिंह। समाजिक सुरक्षा पेंशन न्यूनतम 3000 रूपए मासिक पेंशन की गारंटी करे सरकार – महावीर पोद्दार। कफ़न और खाद्य पदार्थों पर जी.एस.टी. लेकर अडानी का घर भर रही है मोदी सरकार – गंगा प्रसाद पासवान। भाकपा (माले) से जुड़े अखिल भारतीय खेत एवं ग्रामीण मजदूर सभा के बैनरतले अर्जुन दास और फूलेन्द्र प्रसाद सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों गरीब -मजदूरों ने जूलूस निकालकर राज्यस्तरीय आह्वान के तहत उजियारपुर अंचलाधिकारी के समक्ष प्रदर्शन एवं सभा का आयोजित कर अनाधिकृत और भूमिहीनों का मुकम्मल सर्वे के आधार पर नया वास -आवास कानून बनाने, मनरेगा मजदूरों को मांग के अनुसार काम और 600 रूपए प्रतिदिन मजदूरी देने, गरीबों का बकाया बिजली बिल माफ करने और 200 यूनिट फ्री बिजली देने की व्यवस्था केन्द्र और राज्य सरकार को मिलकर करने, समाजिक सुरक्षा पेंशन न्यूनतम 3000 रूपए मासिक देने, खाद्य पदार्थों को जी.एस.टी. से बाहर करने, जनवितरण प्रणाली के तहत तेल,दाल, मसाले और चीनी की भी आपूर्ति करने, शिक्षा और स्वास्थ्य के निजीकरण पर रोक लगाने,महाजनी और संस्थागत ऋण माफ करने एवं गरीबों को बिना जमानत के 5 लाख रुपए लोन देने और ब्लॉक, बैंक और थाने के भ्रष्टाचार पर रोक लगाने की मांग किया है।

 

फूलेन्द्र प्रसाद सिंह के अध्यक्षता और अर्जुन दास के संचालन में आयोजित सभा को भाकपा ( माले) जिला स्थायी कमेटी सदस्य फूलबाबू सिंह,महावीर पोद्दार , प्रखंड सचिव गंगा प्रसाद पासवान के अलावे तनंजय प्रकाश,मो० कमालुद्दीन, राकेश कुमार, जफर अहमद अंसारी, मो० फरमान, रोहित पासवान, तिलो कुमार तिलक सदा, प्रवीण राम,मो० सकूर विजय कुमार राम,मो० सलीम, मो० साजिद आदि ने संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button