कोमल हत्याकांड के विरोध में एसएफआई ने किया प्रतिरोध प्रदर्शन

कोमल हत्याकांड के विरोध में एसएफआई ने किया प्रतिरोध प्रदर्शन
जे टी न्यूज़


बिभूतिपुर (समस्तीपुर): भारत का छात्र फेडरेशन एसएफआई के बैनर तले कोमल हत्याकांड के विरोध में डीबीकेएन कॉलेज परिसर से छात्र छात्राओं का एक जुलूस मुख्य गेट तक पहुंची।जहां यह जुलुस सभा में तब्दील हो गई।जिसकी अध्यक्षता जिला कमिटी सदस्य प्रिंस कुमार ने की।सभा को संबोधित करते हुए एसएफआई बिहार राज्य सचिव मंडल सदस्य अवनीश कुमार एवं छात्र नेता केशव झा कहा कि शुक्रवार को इसी कॉलेज के इंटरमीडिएट सत्र 2021-23 की छात्रा कोमल कुमारी की हत्या एक अपराधी द्वारा गोली मारकर कर दिया गया।घटना के 24 घंटा बीत जाने के बाद भी अब तक अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इसीलिए हम स्थानीय प्रशासन से मांग करते हैं कि अविलंब हत्यारे की गिरफ्तारी हो एवं मृतक के परिवार को दस लाख की सरकारी सहायता मिले।साथ ही पुलिस अधीक्षक से यह मांग करते हैं कि इस हत्याकांड में नामजद आरोपी जो निर्दोष है,वह फंसे नहीं और जो हत्यारा है वह बचे नहीं। यदि कोमल हत्याकांड के हत्यारा को 72 घंटे के अंदर गिरफ्तारी नहीं होती है तो छात्र संगठन एसएफआई के बैनर तले जिले भर में उग्र आंदोलन किया जाएगा।
इस मौके पर अंजू कुमारी,मनीषा कुमारी,पूजा कुमारी,मंजू कुमारी,आकांक्षा कुमारी,अरविंद कुमार,विनोद कुमार,प्रमोद कुमार,किट्टू राजपूत,विक्रम कुमार,दानिश,विशाल कुमार,मोनू कुमार,आलोक कुमार,दीपक कुमार,शिवम कुमार,अभिजीत कुमार सहित दर्जनों छात्र छात्रा उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button