भाजपा की 5 शक्ति केन्द्र प्रमुख कार्यक्रताओं की बैठक आयोजित 

भाजपा की 5 शक्ति केन्द्र प्रमुख कार्यक्रताओं की बैठक आयोजित 

जे टी न्यूज़, जयनगर : जयनगर भाजपा की 5 शक्ति केन्द्र प्रमुख कार्यक्रताओं की बैठक देवधा मध्य के भगवती स्थान के परिसर में ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष श्री योगेन्द्र शाह जी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ । बैठक को संबोधित करते हुये ग्रामीण मंडल अध्यक्ष सह विधायक प्रतिनिधि उद्धव कूंवर ने कहा की विकसित भारत संकल्प यात्रा रथ से लाभुकों जोड़ने का पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वाहन किया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की विविध विकास योजनाओं से आम जनों को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से निकला विकसित भारत संकल्प योजना रथ का ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में भव्य स्वागत किया जा रहा है। विकसित भारत का निर्माण और अंत्योदय का हमारा संकल्प इस यात्रा के माध्यम से साकार हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शी सोच का परिणाम है कि आज भारत के कोने-कोने में मोदी की गारंटी वाली गाड़ी से जनता जुड़कर योजनाओं का लाभ ले रहे हैं । भाजपा कार्यकर्ता और पंचायत में भूत स्तर पर केंद्र सरकार की आधारभूत योजनाओं को जन-जन पहुंचने का कार्य करें आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश नहीं विदेश में अपने विकास कार्यों के माध्यम से एक नए भारत का आगाज किया है।

भाजपा कार्यकर्ता आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग जाए इस बार भारी बहुमत से भाजपा की सरकार को बनाना है। इस बैठक में पूर्व मंडल अध्यक्ष किशुनदेव सहनी,नागेश्वर सिंह, मोती यादव रामकुमारसिंह, सरोज गोहिवार, अनिलगुप्ता सहित दर्जनो का कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button