जयनगर में प्रशासन विधि व्यवस्था संधारण को लेकर कंट्रोल रूम बनाया

जयनगर में प्रशासन विधि व्यवस्था संधारण को लेकर कंट्रोल रूम बनाया

सोशल मिडिया पर अफवाह वाले पर होगी कारवाई

 

 

जे टी न्यूज़, जयनगर (संटू नायक):

अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर एसडीओ वीरेंद्र कुमार ने थाना में शांति समिति की बैठक किया । एसडीओ ने कहा कि विधि व्यवस्था संधारण को लेकर 24 घंटे प्रशासन अलर्ट है। अनुमंडल कार्यालय पर कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। किसी प्रकार की भी कोई सूचना हो आप कंट्रोल रूम से आदान-प्रदान कर सकते हैं। पूरे प्रखंड में मजिस्ट्रेट युक्त पुलिस दल की तैनाती की गई है। और असामाजिक तत्वों पर कड़ी निगाहें रखने का निर्देश दिया गया। सोशल मीडिया पर प्रशासन की कड़ी निगाहें है,जो सोशल मिडिया के माध्यम से अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।

सभी धार्मिक स्थल सहित प्रखंड में प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट की ड्यूटी नियुक्त की गई है। प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर क्षेत्र में पूजा स्थलों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। सोमवार को अग्निशमन विभाग एवं मेडिकल टीम को किसी भी आपातकालीन स्थिति को निपटाने के लिए तैयार रहने को कहा गया है।

 

बैठक में बीडीओ राजीव रंजन, थाना प्रभारी अनूप कुमार, एसएसबी कमला प्रभारी मुकेश मखनिया, जयनगर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद कैलाश पासवान ,

अरविंद तिवारी,धीरेंद्र झा,भूषण सिंह, सुरेंद्र महतो ,मुनींद्र पासवान ,मो जिलानी, अनिरुद्ध ठाकुर,मो. इजरायल, जिलानी आजाद,मो. जहागीर, सहित गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

Related Articles

Back to top button