जननायक कर्पूरी ठाकुर की 100 वीं जयंती समारोह में दिखा अररिया राजद का जलवा

जननायक कर्पूरी ठाकुर की 100 वीं जयंती समारोह में दिखा अररिया राजद का जलवा

कद्दावर युवा राजद नेता जनाब मंज़र खान की अगुवाई में सैंकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में हुए शरीक

जे टी न्यूज, पटना:

पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में बुधवार को जननायक कर्पूरी ठाकुर की 100वीं जयंती शताब्दी समारोह के रूप में काफी धूमधाम से मनाई गई।

जयंती शताब्दी समारोह में शामिल होने कद्दावर युवा राजद नेता भाई मंजर खान की अगुवाई में 09 अररिया लोकसभा सीट के विभिन्न प्रखंडों के पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सैकड़ों गाड़ियों के काफिला के साथ पटना पहुंचे एवं जयंती समारोह में शामिल हुए।

पटना में श्री खान के तोरण द्वार सहित बड़े-बड़े होर्डिंग एवं पोस्टर लगाए गए थे। सुबह नियत समय पर सभी कार्यकर्ता मंज़र की अगुवाई में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और शताब्दी जन्मोत्सव समारोह में शामिल हुए। जनाब मंज़र खान की अगुवाई में जितने भी कार्यकर्ता पटना पहुंचे थे सभी के लिए उन्होंने रहने, खाने सहित सारी सुविधाएं मुहैया कराई थी।

 

साथ ही कार्यकर्ताओं को पटना आने जाने की भी व्यवस्था उन्होंने की थी। इस संबंध में श्री खान ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर जी के शताब्दी जन्मोत्सव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह एवं उमंग रहा। पार्टी के कार्यकर्ता गर्मजोशी के साथ शताब्दी समारोह में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से सम्मानित करने की घोषणा की गई, इसके लिए केंद्र सरकार को धन्यवाद। उन्होंने कहा कि जननायक कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न देने की मांग राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव, हमारे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव वर्षो से ही करते आ रहे हैं। उनकी कोशिश रंग लाई और केंद्र सरकार ने कर्पूरी ठाकुर जी को भारत रत्न से सम्मानित करने की घोषणा की है।

 

Related Articles

Back to top button