इंटरमीडिएट की परीक्षा को लेकर परीक्षा केंद्र पर धारा 144 लागू 

इंटरमीडिएट की परीक्षा को लेकर परीक्षा केंद्र पर धारा 144 लागू

 

परीक्षा केंद्र के आसपास फोटो स्टेट एवं चाय पान की दुकान पूर्णता बंद रहेगी

जे टी न्यूज़, जयनगर: जयनगर आज से शुरू हो रहे इंटरमीडिएट की परीक्षा को लेकर परीक्षा केंद्र पर धारा 144 लागू कर दिया गया है। परीक्षा केंद्र के आसपास फोटो स्टेट एवं चाय पान की दुकान पूर्णता बंद रहेगी यह बात एसडीओ वीरेंद्र कुमार ने परीक्षा के पूर्व परीक्षा केंद्र का निरीक्षण करते हुए बताया कि शहर में 4 परीक्षा केंद्र पर कुल 3381 छात्राएं परीक्षा में भाग ले रही है।

जिसमें राजकीय उच्च विद्यालय में प्लस टू हाई स्कूल में 1269, दुल्लीपट्टी मिडिल स्कूल मे 880, राजकीय रुंगटा उच्च विद्यालय प्लस हाई स्कूल में 591, संत जेवियर्स प्लस टू हाई स्कूल में 641 छात्राएं परीक्षा में भाग लेगी। कदाचार रोकने एवं शांतिपूर्ण परीक्षा को लेकर हर परीक्षा केंद्र पर मजिस्ट्रेट युक्त पुलिस दल की तैनाती, उड़न दस्ता,सेक्टर एवं जोनल मजिस्ट्रेट का गठन किया गया है।

परीक्षा केंद्र वीडियोग्राफी एवं परीक्षा केंद्र सहित बाहर के परिसर पर भी सख्त निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है। परीक्षार्थी के पास कोई भी मोबाइल ब्लूटूथ या इलेक्ट्रॉनिक उपकरण पाया गया तो इससे संबंधित बीक्षक पर कार्रवाई की जाएगी।

परीक्षा केंद्र पर परीक्षा में भाग लेने वाले छात्रओ को समय से 30 मिनट पहले आना होगा। लेट से आने वाले पर रोक रहेगी। 1 फरवरी से 12 फरवरी तक इंटरमीडिएट की परीक्षा दो पालियों में होगी।

प्रशासन के द्वारा इंटरमीडिएट परीक्षा को देखते हुए शहर में ट्रैफिक व्यवस्था सहित परीक्षा केंद्र पर विशेष निगरानी किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button