मनी एक्सेंज व्यापारी लूटकांड का हुआ खुलासा अपराधी गिरफ्तार

मनी एक्सेंज व्यापारी लूटकांड का हुआ खुलासा अपराधी गिरफ्तार

डकैती का योजना बना रहे चार अपराधी पिस्तौल के साथ गिरफ्तार

 

जे टी न्यूज़, जयनगर :

जयनगर पुलिस ने गुप्त सुचना पर कमला पुल के निकट डकैती का योजना बना रहे चार अपराधियों को एक देशी पिस्तौल, दो कारतूस व चार मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया। थाने में आयोजित प्रेसवार्ता में डीएसपी विप्लव कुमार ने बताया कि गुप्त सुचना पर कारवाई में गिरफ्तार चार अपराधियों एक पास एक देशी पिस्तौल व दो कारतूस बरामद हुआ है।

पुछताछ में सभी अपराधी डकैती का योजना बना रहे थे। जिसमें दो अपराधी अरेर के चम्पा निवासी राजु यादव व लदनिया जानकीनगर के जीवछ दास ने पिछले दिनो मनीएक्सेज व्यापारी रमेश यादव लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

डीएसपी ने बताया कि अन्य अपराधियों में कोरहिया वार्ड न. 12 निवासी सोनु मुखिया तथा आकाश कुमार समेत चार अन्य कमला पुल के निकट डकैती का योजना बना रहे थे। पुलिस के घेराबंदी देख चार फरार हो गये। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

बता दें कि 23 जनवरी की देर शाम नेपाली गुमति के निकट बाइक सवार अपराधियों ने मनीएक्सेज व्यापारी रमेश यादव व उनके भतीजे को घेर कर करीब 1 लाख 80 हजार लूटकर फरार हो गये थे। अपराधियों ने पिस्तौल से व्यापारी को घायल भी कर दिया था। इस मामले में गिरफ्तार आरोपितो में दो लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है।

गिरफ्तार अपराधियों के जयनगर,लदनिया, नगर थाना मधुबनी, खजौली, रहिका, कलुआही थानो में पुर्व से अपराधिक इतिहास भी प्रकाश में आयी है। अभियान में थाना प्रभारी अनुप कुमार,

पुअनि गोपाल कृष्ण,एएसआई रामजी सिंह,पैथर मोबाइल के जवान महमुद आलम,राहुल कुमार,अशोक सिंह,रितेश कुमार बीएमपी के जवान शामिल थे। गिरफ्तार आरोपितो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button