राज्य स्तरीय युवा उत्सव में सफल प्रतिभागीओं को किया गया सम्मानित

राज्य स्तरीय युवा उत्सव में सफल प्रतिभागीओं को किया गया सम्मानित

जे टी न्यूज, पटना : नेहरू युवा केंद्र संगठन बिहार द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय युवा उत्सव एक फरवरी 2024 को संपन्न हुआ। उक्त कार्यक्रम में कुल पांच प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया था जिसमें चित्रकला भाषण फोटोग्राफी कविता लेखन एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम शामिल है।

सभी प्रतियोगिताओं के विजेताओं को नेहरू युवा केंद्र संगठन बिहार के राज्य निदेशक अंशुमन प्रसाद दास द्वारा पुरस्कार राशि एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। राज्य निदेशक अंशुमन प्रसाद दास द्वारा अपने संबोधन में बिहार राज्य के सभी 38 जिलों से आए प्रतिभागियों का एवं नेहरू युवा केंद्र संगठन बिहार के सभी कर्मचारियों, राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवकों को कार्यक्रम सफल बनाने हेतु धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में दरभंगा को प्रथम, मोतिहारी को द्वितीय एवं सीवान को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। फोटोग्राफी प्रतियोगिता में वैशाली से अंकित कुमार सिंह को प्रथम,

लखीसराय से अविनाश कुमार द्वितीय एवं भागलपुर से प्रेम कुमार केडिया को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ। कविता लेखन प्रतियोगिता में कैमूर जिले के आनंद कुमार गुप्ता को प्रथम, सीतामढ़ी की सानिया निखिल को द्वितीय एवं दरभंगा की सुष्मिता कुमारी को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

चित्रकला प्रतियोगिता में मुजफ्फरपुर जिले के प्रेम सिंह को प्रथम, अररिया के जगन कुमार मंडल को द्वितीय एवं सीवान के राजकुमार को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

भाषण प्रतियोगिता में पटना जिले की कुमारी कौशिकी को प्रथम, बेगूसराय से गौरव कुमार पाठक को द्वितीय एवं समस्तीपुर से हेमा कुमारी को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ।

Related Articles

Back to top button