तैयारी भ गेल पूर्ण कार्यक्रम में सभ गोटे आबू उठाबू सांस्कृतिक प्रोग्रामक लुफ्त : संजीव मिश्रा 

तैयारी भ गेल पूर्ण कार्यक्रम में सभ गोटे आबू उठाबू सांस्कृतिक प्रोग्रामक लुफ्त : संजीव मिश्रा

पनोरमा नगर रामपुर छातापुर में बॉलीवुड गायक कुमार सानू और हास्य कलाकार एहसान कुरैशी गुदगुदाएंगे दर्शकों को

जे टी न्यूज़, पैनोरमा नगर(डा. रूद्र किंकर) : छातापुर प्रखंड के रामपुर मुख्य मार्ग पर अवस्थित पैनोरमा नगर के हाइटेक “पनोरमा हॉस्पिटल”के शुभारंभ व लोकार्पण एवम पनोरमा पब्लिक स्कूल के चतुर्थ वार्षिकोत्सव की तैयारियां पूर्ण हो चुकी है।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पैनोरमा ग्रुप के सीएमडी संजीव मिश्रा ने बताया कि बॉलीवुड गायक कुमार सानू और हास्य कलाकार एहसान कुरैशी यहां अपना जलवा बिखेरेंगे। हर दिल अजीज बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू और हास्य कलाकार एहसान कुरैशी चार फरवरी को दोनों कलाकार एक ही रंगमंच पर साथ नजर आएंगे.

जहां कुमार सानू अपने गीतों का जलवा बिखेरेंगे, वहीं एहसान कुरैसी दर्शकों को जम कर गुदगुदाएंगे. उद्घाटन लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान के हाथों हॉस्पिटल का उद्घाटन होना है. वहीं पार्श्व गायक कुमार सानू और हास्य कलाकार एहसान कुरैसी का कार्यक्रम तय है.

जहां सुबह साढ़े ग्यारह बजे हॉस्पिटल का उद्घाटन होगा. इसके बाद दोनों कलाकारों का सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा. इसमें कुमार सानू अपनी सदाबहार गीतों की प्रस्तुति से फैंस का मनोरंजन करेंगे.कार्यक्रम को लेकर जहां संगीत प्रेमियों में खासा उत्साह है।

वे बताते हैं कि इस कार्यक्रम को लेकर कोसी क्षेत्र के संगीत प्रेमियों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है. इसको लेकर वॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर अधिक से अधिक संगीत प्रेमियों को कार्यक्रम में आने की अपील की है.

वहीं श्री मिश्रा ने अपनी मातृभाषा में लोगों से अपील की कि तैयारी पूर्ण भ गेल, कार्यक्रम में सभ गोटे आबू आ सांस्कृतिक प्रोग्रामक लुफ्त उठाबू ।

Related Articles

Back to top button