पप्पू पासवान की संदिग्ध मौत के मामले की जाँच को लेकर प्रधान मंत्री से गुहार

पप्पू पासवान की संदिग्ध मौत के मामले की जाँच को लेकर प्रधान मंत्री से गुहार

जे टी न्यूज, नई दिल्ली: मृतक राज मिस्त्री पप्पू पासवान की संदिग्ध परिस्थितियों में हुयी मौत के मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग को लेकर पत्नी विभा देवी ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी,गृह मंत्री अमित शाह एवं दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों से गुहार लगायी है।

मृतक की पत्नी विभा ने इन्हे लिखे पत्र में कहा है,कि उनके पति दिल्ली के विवेक विहार थाना क्षेत्र स्थित एक विल्डर के यहाँ राज मिस्त्री का काम करते थे,जिनकी 11 दिसंबर 2023 को संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गयी।लेकिन पुलिस ने घटना की गहन जांच किये वगैर मामले को रफा दफा कर दिया।प्राथमिकी तक दर्ज नहीं की गयी।

बिहार के सहरसा जिले की रहने वाली विभा देवी ने आवेदन में कहा है,कि पोस्टमार्टन रिपोर्ट में लिखा गया है,कि उनके पति पप्पू की पसलियां टूटी हुई थी।नाक, कान एवं अन्य स्थानों से खून के रिसाव हो रहे थे।इससे स्पष्ट होता है,कि उनकी मौत पिटाई करने से हुयी है।

मृतक की पत्नी ने आवेदन में यह भी उल्लेख किया है, कि बकाए भुगतान को लेकर उनके पति का विल्डर के तीन कर्ता धर्ताओं से विबाद था।जिनके नाम आवेदन में उल्लेख किये गए हैं तथा इनके खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रबाई की मांग की गयी है।

Related Articles

Back to top button