अररिया सीट से डा.अखिलेश का चुनाव लड़ना तय,चुनावी मैदान में उतरने का किया घोषणा

अररिया सीट से डा.अखिलेश का चुनाव लड़ना तय,चुनावी मैदान में उतरने का किया घोषणा

जे टी न्यूज, अररिया:
पूर्व में तेज तर्रार डी एस पी रह चुके व वर्तमान में पटना साइंस कॉलेज में बतौर प्रोफेसर कार्यरत डा.अखिलेश ने अररिया लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने का घोषणा कर दिया है । आप सबों को बताते चलें कि जब 2020 में कोविड महामारी आया था तब डा अखिलेश ने विभिन्न मीडिया माध्यमों से अपना व्यक्तिगत मोबाइल जारी कर लोगों की मदद करने का आह्वान किया था । उस वक्त कोसी सीमांचल के लाखों लोग खासकर गरीब मजदूर बिहार से बाहर विभिन्न शहरों फंसे हुए थे । तब डा.अखिलेश आगे आए थे और अपने टीम सदस्यों से मिलकर अनगिनत लोगों को मदद पहुंचाया था । उस वक्त उसने मजदूरों की तरह अलग अलग शहरों में फंसे छात्रों को भी कई प्रकार से काफी मदद किया था । आज भी वे पूरे बिहार के ग्रामीण इलाकों में जाकर वहां के युवाओं को हर प्रकार से मदद करते हैं । इतना ही नहीं वे हर रोज शाम 6 बजे से 9 बजे तक मोबाइल के माध्यम से युवाओं का मार्गदर्शन करते हैं । यादवों के गढ़ प्रखंड नरपतगंज के मिल्की डुमरिया निवासी डा.अखिलेश के मार्गदर्शन में अभी हाल के शिक्षक बहाली परीक्षा में दस हजार से अधिक छात्र – छात्राओं ने सफलता पाई है । इतना ही नहीं पिछले चार वर्षों में डा अखिलेश के मार्गदर्शन में अस्सी से ज्यादा छात्रों ने बीपीएससी परीक्षा पास की है और वे अब अधिकारी बन चुके हैं ।


अररिया से चुनावी मैदान में उतरने के सवाल पर उनका यही जबाव था कि वे अररिया जिला को विश्व के मानचित्र पर लाना चाहते हैं । वे यहां नेतृत्व प्रदान करने आए हैं न कि महज और लोगों की तरह महज एक सीट इंगेज करने आए हैं । वे जोर देकर यह भी कहते हैं कि इस बार यह लड़ाई अररिया के सभी जनता और युवाओं की है । यहां की जनता और युवाओं को यह समझना होगा कि वे खुद नामांकन किए हैं तभी वे सच्चा प्रतिनिधि चुन सकेंगे ।
*जनता जनार्दन से आह्वान*
डा.अखिलेश अंत में जनता से आह्वान किया कि वे आपस में सभी उम्मीदवारों के व्यक्तित्व पर डिस्कशन करें और छाप, जाति, धर्म, पार्टी, पैसे के लालच आदि से ऊपर उठकर सबसे अच्छे व्यक्तित्व वाले उम्मीदवार को वोट करें । अररिया के लिए वोट करें । युवाओं के लिए वोट करें । अपने बच्चों के लिए वोट करें । समरस समाज के लिए वोट करें । लोकतंत्र के लिए वोट करें ।

Related Articles

Back to top button