इंसाफ के लिए थाने व थाने भटक रही लड़की और उनके परिजन

इंसाफ के लिए थाने व थाने भटक रही लड़की और उनके परिजन

जेटीन्यूज
भागलपुर:

लड़की ने बताया कि कभी महिला थाना तो कभी बाखरपुरा थाना तो कभी पीरपैंती थाना

बाखरपुरा थाना क्षेत्र के एक लड़की और उनके परिवार दर-दर भटक कर इंसाफ की गुहार लगा रही है । पीड़ित लड़की काजल कुमारी ने बताया कि बीते कुछ दिन पहले हमारी शादी पीरपैंती थाना अंतर्गत काली प्रसाद गांव में शादी लगी थी लेकिन लड़के के घरवालों के कारण हमारी शादी को टाल दिया गया और तिलक के नाम पर 280000 रुपए भी दे दिए।
जब शादी फाइनल हो गया लड़के ने बताया कि हमारी एक बड़ी बहन है उनके शादी के बाद हम दोनों शादी करेंगे फिर हम दोनों फोन पर बात होने लगी और मिलना जुलना स्टार्ट हो गया उस जब 1 साल बीत जाने के बात उससे शादी के लिए जब कहने लगे तो उसने शादी से इंकार कर दिया । और यह तब धमकी दे डाली कि तुम भागलपुर तक में कहीं भी तुम्हारा केस नहीं लेगा इसी कारण कभी बाखरपुरा थाना तो कभी पीरपैंती थाना का तो कभी महिला थाना का चक्कर कटवा रहा है ।


पुलिस प्रशासन लड़की के माता-पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि उनके पिता अंबिका प्रसाद मंडल जो कि जिला परिषद है इसी के कारण कभी इस थाने से कभी उस थाने भेजा जा रहा है । सवाल यह उठता है कि जब महिला थाना के पास गई लड़की तो केस क्यों नहीं लिया गया ।

वही जब बाखरपुरा थाना प्रभारी से दूरभाष पर बात की गई तो इस बात को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया कि कोई भी पीड़ित मेरे थाने पर आए हैं, उन्होंने यहां तक कहा कि अगर कोई कहता है तो हमें बात करवाइये । उनका मामला महिला थाने का है वही उनके मामले की जांच पड़ताल होगी।
पीड़िता ने आरोप लगाया कि बहला-फुसलाकर थाने थाने भटका कर रखें ,ताकि लड़के का शादी हो सके यह शादी अगर होता है तो पुलिस प्रशासन की मिलीभगत के कारण शादी होगा

Related Articles

Back to top button