इनरव्हील क्लब मिथिला का इंस्टॉलेशन सह शिक्षक दिवस समारोह आयोजित

इनरव्हील क्लब मिथिला का इंस्टॉलेशन सह शिक्षक दिवस समारोह आयोजित

समस्तीपुर। 5 सितंबर को स्थानीय टेक्नो मिशन स्कूल के सभागार में इनरव्हील क्लब मिथिला का इंस्टॉलेशन सह शिक्षक दिवस समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सत्र 2020 और 21 के लिए इनरव्हील क्लब मिथिला के पदाधिकारियों का चयन भी किया गया।

जिसमें अध्यक्ष परशुराम उच्च विद्यालय नंदनी के प्रधानाध्यापिका नीरू कुमारी ,सेक्रेटरी शशि कुमारी, ट्रेजर सुमन झा ,आई एस ओ मीना शर्मा और एडिटर सुमन प्रसाद को चुना गया कार्य कर्म को आगे बढ़ाते हुए जिले के गणमान्य शिक्षकों को शिक्षक दिवस के अवसर पर सम्मानित भी किया गया ।

जिसमें आरएनआर कॉलेज के पूर्व व्याख्याता डॉक्टर मिनी पांडे को आई डब्ल्यू सी मिथिला और पटना नव्या के प्रेसिडेंट के द्वारा सम्मानित किया गया साथ ही केंद्रीय विद्यालय के पूर्व प्राचार्य डॉ राम ललित सिंह, एलएन मिश्रा इंस्टिट्यूट के व्याख्याता डॉ विनय कुमार, शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष अनंत कुमार राय ,को टेक्नो मिशन स्कूल के सेक्रेटरी प्रोफेसर मुकुंद कुमार के द्वारा सम्मानित किया गया। कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए केंद्रिय विद्यालय के पूर्व प्राचार्य डॉ राम ललित सिंह, डॉ विनय कुमार, प्रोफेसर मीनि पांडे शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष अनंत कुमार राय और आई डब्ल्यू सी मिथिला और पटना नव्या के सदस्यों के द्वारा टेक्नो मिशन स्कूल के सभी शिक्षकों को शिक्षक और शिक्षिकाओं को सम्मानित किया गया ।

कार्यक्रम में आई डब्ल्यू सी मिथिला समस्तीपुर के प्रेसिडेंट नीरू कुमारी ने महिला सशक्तिकरण पर शिक्षा के महत्व को बताया जिसमें आई डब्ल्यू सी के सभी मेंबर से द्वारा किए गए विभिन्न कार्यों की झलकियां को प्रोजेक्टर पर दर्शाया गया।

कार्यक्रम का संचालन आई डब्ल्यू सी के प्रेसिडेंट नीरू कुमारी के द्वारा किया गया कार्यक्रम को केंद्रीय विद्यालय के पूर्व प्राचार्य डॉ राम ललित सिंह, एलएन मिश्रा के व्याख्याता डॉ विनय कुमार, शिक्षक संघ के अनंत कुमार राय, प्रोफ़ेसर मिनी ठाकुर एवं प्रोफेसर मुकुंद कुमार ने संबोधित किया ।

कार्यक्रम में सुमन झा ,रेखा कुमारी, गुंजा मंडल ,मनीषा चौधरी ,चैताली नाथ, प्रीति सिन्हा, पुष्पा कुमारी, प्रीति कुमारी ,दिव्या रानी ,अलका विशाल ,ज्योत्स्ना कुमारी, नाजिया परवीन,इत्यादि उपस्थित थे।

 

Related Articles

Back to top button