*क्वारंटीन किए गए लोगों ने लगाया आरोप नहीं है किसी भी प्रकार की कोई सुविधा…।*

*हर कोई कर रहा है सिर्फ खाना-पूर्ति…।*

*तकरीबन 70 लोग रखे गए हैं इस सेंटर में…।*

*खाना भी कभी मिलता है कभी नहीं…!*

*”आम आदमी पार्टी” के कार्यकर्ताओं ने किया इनके भोजन का प्रबंध…।*

जेटी न्यूज़।

मधुबनी::- जिला अन्तर्गत जयनगर के प्लस-टू हाई स्कूल में क्वारंटीन किए गए लोगों का आरोप है कि यहाँ प्रशासन की तरफ से किसी भी प्रकार की कोई सुविधा नहीं दी गई है। हर कोई खाना पूर्ति करने में लगा है। 1 मई से लोगों को यहां रखा जा रहा है। अभी तकरीबन 70 लोग इस सेंटर पर रखे गए हैं। सेंटर पर रह रहे लोगों का आरोप है कि खाना भी कभी मिलता है कभी नहीं! प्रशासन के लोग सिर्फ भ्रष्टाचार में लगे हुए है।

लोगों की परेशानी को देखते हुए “आम आदमी पार्टी” जयनगर इकाई ने इनके भोजन का प्रबंध कराया है। अब सवाल यह उठ रहा है कि क्वारंटीन सेंटर के नाम पर बिहार में जगह-जगह पैसों का खेल शुरू हो गया है। भ्रष्टाचार के आरोप लग रहें हैं तो दूसरी तरफ आम लोगों की जान को सांसत में डाला जा रहा है।

महज खानापूर्ति कर बाहर प्रदेश से आये लोगों को घर भेज दिया जा रहा है। जांच की सुविधा नहीं होने के कारण सिर्फ रजिस्टर में नाम चढाया जा रहा है । इस प्रकार की प्रशासनिक लापरवाही से आने वाले समय में कोरोना वैश्विक महामारी के फैलने का खतरा और बढ़ जाएगा।


“आम आदमी पार्टी” बिहार प्रदेश के प्रवक्ता सह संगठन मंत्री पंकज प्रियदर्शी ने इसप्रकार की लापरवाही पर नाराजगी व्यक्त की है।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि जांच का दायरा बढाया जाए एवं इसमें तेजी लाई जाए साथ ही लापरवाह अधिकारियों के ऊपर सरकार कार्यवाही सुनिश्चित करें ताकि भ्रष्टाचारियों पर लगाम लग सकें।

Related Articles

Back to top button