कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के बीच लोगो को हो रही परेशानी की मद्देनजर विधायक ने की प्रभारी मंत्री से विडियो कांन्फरेसिंग के द्वारा बात


जेटी न्यूज
भगवानपुर ( बेगूसराय ):;- कोरोना वायरस जैसे महपापी महामारी से जुझ रही दूनिया त्राहि-त्राहि कर रही है । वैज्ञानिक अबतक इसके बचाव हेतु वैक्सीन इजाद करने मे सफल नही हो रहे हैं । वायरस का प्रकोप तेज़ी से विकराल होता दीख रहा है । इससे अपना जिला भी जुझ रहा है ।

गरीब के वायरस की कहर के बीच आर्थिक संकट भी मुंह बाये खड़ी है । इसी परेशानी के मद्देनजर बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामदेव राय ने जिले के प्रभारी मंत्री विजय कुमार सिन्हा से विडियो कांन्फरेसिंग के माध्यम से लगभग 40 मिनट की लंबी बातचीत कर क्षेत्र की समस्याओ से रूबरू कराया ।

उन्होंने बातचीत के दौरान बछवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के राशन कार्ड से वंचित लोगो को अविलम्ब राशन मुहैया करते हुए राशन कार्ड मे नाम जोड़ने का आग्रह किया है ।

साथ ही विधायक कोष से दिये गये 52 लाख रुपए से क्षेत्र के जरूरतमंद लोगो के बीच राशन , मास्क, सेनीटाईजर तथा साबुन सहित अन्य आवश्यक सामग्री उपलब्ध करने की मांग की, वही प्रखंड क्षेत्र मे कोरोनटाईन सेंटर की संख्या बढाते हुए प्रवासी को अपने घर वापसी करवाने सहित उसका सुख सुविधा तथा भोजन की गुणवत्ता पर ध्यान देने की अपील की ।

उन्होंने कहा क्षेत्र के बहुसंख्यक अबादी को अभीतक मास्क उपलब्ध कराए नही गए हैं, जिससे संक्रमण का खतरा प्रबल है, इसलिए प्रत्येक परिवार मे चार मास्क तथा साबुन उपलब्ध कराया जाए । प्रखंड क्षेत्र के कम ही पंचायत मे सरकार के फंड का समुचित उपयोग हो सका है ।

कुछ पंचायतो मे मास्क, साबुन सैनिटाइजर का अल्प मात्रा मे वितरण हुआ लेकिन ज्यादातर पंचायत के लोग अभीतक इस लाभ से वंचित हैं । विधायक ने मंत्री से हुए बातचीत पर संतोष व्यक्त करते हुए सम्स्या की अविलंब समाधान की आशा व्यक्त की है ।

Related Articles

Back to top button