सदर विधायक के गाड़ी से बरामद हुई शराब जांच में जुटी पुलिस

जेटीन्यूज़

*बक्सर:*
बक्सर सदर विधानसभा के बहुचर्चित विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. हालांकि, इस बार वह किसी विवादित बयान अथवा किसी अन्य कारण से चर्चा में नहीं आए हैं. बल्कि, मद्य निषेध कानून तथा लॉक डाउन के उल्लंघन के कारण चर्चा में हैं.

बताया जा रहा है कि, उनकी गाड़ी से शराब की खेप के साथ 4 लोग पकड़े गए हैं यह लोग कथित तौर पर विधायक के लिए शराब लेकर बक्सर आ रहे थे हालांकि, इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इन्हें धर दबोचा.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि, कुछ लोग बक्सर कोइलवर तटबंध के रास्ते शराब की तस्करी कर उसे स्कॉर्पियो से ले जा रहे हैं. सूचना पर पुलिस ने की निगरानी शुरू कर दी इस बीच सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की स्कार्पियो वाहन बीआर-44-एल-0040 पर सवार होकर चार लोग बक्सर-कोइलवर तटबंध पर बड़कागांव के समीप आते दिखाई दिए जिन्हें रोका गया तो उन्होंने पहले तो विधायक की गाड़ी होने का हवाला दिया लेकिन, फिर भी पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से 100 पाइपर दो पीस, इम्पीरियल ब्लू तीन पीस, ब्लैक डॉग दो पीस समेत कुल सात बोतल अंग्रेजी शराब बरामद हुई.

जिसके बाद वाहन में दलसागर के रहने वाले लाल साहब कहार(चालक) तथा विक्की तिवारी चुरामनपुर के रहने वाले सुशील कुमार प्रसाद एवं बड़कागाँव मानसिंह पट्टी के रहने वाले अनिल मिश्रा को हिरासत में लिया गया. पुलिस सूत्रों की माने तो उन्होंने स्वीकार किया है कि, वह विधायक के लिए शराब लेकर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि लॉक डाउन में एक वाहन पर केवल तीन लोग ही घूम सकते हैं ऐसे में मद्य निषेद्ध कानून के अतिरिक्त लॉक डाउन का उल्लंघन करने की बात भी सामने आयी है.

मामले की पुष्टि करते हुए एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि, वाहन के कागजातों की जांच की जा रही है.
इस संदर्भ में बात करने पर सदर विधायक संजय तिवारी ने बताया कि, वाहन को उन्होंने राशन वितरण के लिए भेजा था जो कि बड़कागांव आदि गांव में राशन वितरण कर लौट रहा था. इस बीच वाहन में शराब कैसे आया उन्हें भी नहीं पता. उन्होंने कहा कि वह मामले की जानकारी ले रहे हैं.

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button