सुधा डेयरी ने कर्मियों मै बांटे मास्क व सेनेटाइजर9431406262


कार्यालय जेटी न्यूज।
समस्तीपुर। कोरोना से बचाव ही उपाय है इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए मिथिलांचल का गौरव सुधा कोरोना वायरस ( कोविड -19 ) महामारी के संक्रमण से बचाव के लिये सतत प्रयत्नशील है। प्रधान मंत्री द्वारा किये गये लॉक डाउन घोषणा के तत्काल बाद ही मिथिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड समस्तीपुर द्वारा अपने सभी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को मास्क सेनेटाईजर, साबुन एवं टिस्सू पेपर वितरित किया था।

लॉक डाउन की अवधि लगातार बढायी जाती रही है इसी को ध्यान में रखते हुये संघ के अध्यक्ष उमेश राय, निदेशक मंडल के सदस्यगण एवं संघ के प्रबन्ध निदेशक धर्मेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने आज पुनःअपने पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों को मास्क, सेनेटाईजर एवं साबुन वितरण किया।

इस बाबत प्रबन्ध निदेशक ने जानकारी दी कि संघ से जुड़े सभी दुग्ध उत्पादक समितियों के सभी सदस्यों को संघ का निर्देश प्राप्त होने के उपरांत मास्क , साबुन एवं सेनेटाईजर का वितरण किया गया। प्रबन्ध निदेशक के द्वारा संघ के तरफ से सभी दुग्ध उत्पादक सहयोग समितियों को कोरोना वायरस ( कोविड –19 ) महामारी से संबंधित बैनर , पोस्टर आपूर्ति कर तथा पत्र के माध्यम से समितियों को महामारी से बचाव हेतु जागरूकता का कार्य निरंतर किया जा रहा है।

संघ के अध्यक्ष , प्रबन्ध निदेशक एवं संघ के सभी माननीय निदेशक मंडल सदस्यों की उपस्थिति में संपन्न इस कार्यक्रम में अध्यक्ष एवं प्रबन्ध निदेशक ने अभी तक के लॉक डाउन की अवधि में अपने कर्मचारियों एवं पदाधिकारियों द्वारा सराहनीय कार्य करने के लिये भूरी – भूरी प्रशंसा की एवं उन्हें कोरोना योद्धा के रूप में संबोधित करते हुये उनकी हौसलाअफजाई की।

Related Articles

Back to top button