*एआईवाईएफ का ऑनलाइन मेंबरशिप शुरू *

जेटी न्यूज़
बेगूसराय नगर::- चाहे दिहाड़ी मजदूर का सवाल हो या प्रवासी मजदूरों का उन तमाम लोगों को जिले के अंदर ही किसी ना किसी तरह का रोजगार मिलना चाहिए। इस सवाल पर जिले भर के युवाओं को एकत्रित कर बेरोजगार युवाओं को रोजगार या बेरोजगारी भत्ता के लिए बड़ा आंदोलन करने के लिए हमारा संगठन रणनीति बना रहा।

इस बीच आज से हमारा संगठन जिले के विभिन्न जगहों पर ऑनलाइन सदस्यता अभियान एवं कोरोना जागरूकता अभियान के दौरान बातचीत करने की पहल शुरू कर दिया, उपर्युक्त बातों चिलमिल पंचायत में दर्जनों युवाओं को ऑनलाइन सदस्य बनाकर इस प्रक्रिया की शुरुआत करते हुए एआईवाईएफ के जिला संयोजक अमीन हमजा ने कहा।

साथ ही उन्होंने जिले के प्राइवेट स्कूल की कार्यशैली पर बरसते हुए कहा की राज्य सरकार एक तरफ घोषणा करती है कि कोरोना काल में प्राइवेट स्कूल में किसी भी तरह का फीस नहीं लिया जाएगा, दूसरी तरफ जिले के अंदर तमाम प्राइवेट स्कूल जबरन ऑनलाइन पढ़ाई के नाम पर बच्चों से फीस वसूल कर कोरोना काल में भी अपनी मानसिकता को दर्शाने का काम कर रहा है।

उन्होंने जिला प्रशासन को चिट्ठी लिखकर कहा कि कोरोना कॉल के तमाम फीस को प्राइवेट स्कूल माफ करें और लिए गए फीस को वापस करें नहीं तो जिले भर में बड़े आंदोलन की शुरुआत की जाएगी।

ज्ञात हो कि अपने पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत आज दिनांक 09 जून, 2020 को चिलमिल पंचायत से अपने संगठन ऑल इंडिया यूथ फेडरेशन की ऑनलाइन सदस्यता अभियान की शुरुआत जिला संयोजक अमीन हमजा के द्वारा किया गया।

इधर एआईएसएफ के विश्वविद्यालय के संयोजक किशोर कुमार एवं ताइक्वांडो के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी कैसर रेहान ने कहा कि सरकार कोरोना काल में देश के लोगों को सुविधा मुहैया कराने में पूरी तरह से विफल है। आगे आने वाले दिनों में बेहतर शिक्षा सहित देश के विभिन्न सवालों को लेकर देश में छात्रों का बड़ा आंदोलन होने वाला है।

उपर्युक्त मेंबर शिप का नेतृत्व चिलमिल शाखा अध्यक्ष मोहम्मद सैफ एवं सचिव गौहर इमाम संयुक्त रूप से कर रहे थे। मौके पर दर्जनों युवाओं ने ऑनलाइन संगठन की सदस्यता ली और भगत सिंह राजगुरु सुखदेव अशफाक उल्ला खान के विचारों और आदर्शों पर चलने चल कर युवाओं के सवाल पर आंदोलन खड़ा करने का संकल्प लिया।

Related Articles

Back to top button