करंट लगने से हुई मौत मामले में कंपनी के इंजीनियर समेत दो पर मामला

 


जेटीन्यूज़

बक्सर :

जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में करंट लगने से हुई मौत मामले में कंपनी के इंजीनियर समेत दो पर मामला मृतक के पिता ने दर्ज कराया है। वही पुलिस मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गई। पुलिस को दिए आवेदन में पिता रामेश्वर राम ने बताया कि 7 जुलाई को मेरा पुत्र धनजी राम और भतीजा सोनू कुमार 11 हजार की मरम्मती के लिए बिझोरा गए थे। जहां 11 हजार मरम्मत के लिए धनजी ने कंपनी के इंजीनियर इंद्रजीत कुमार और ऑपरेटर बबन पासवान से सुबह 10 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक लाइन काटने के लिए फोन किया था।

जहां अधिकारियों ने पावर हाउस से शॉट डाउन कर दिया।  इसी बीच करीब 4 बजे मेरा बेटा 11 हजार तार का मरम्मत करा था, तभी अचानक 11 हजार तार में बिजली प्रवाहित हो गई। जिससे मेरे बेटे धनजी की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि लाइन काटने के लिए इंजीनियर इंद्रजीत और ऑपरेटर बबन पासवान की घोर लापरवाही है।

जिसके चलते मेरे बेटे की मौत हो गई है। दोनों दोषी हैं. वहीं पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गई। इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि पिता के बयान पर इंजीनियर और ऑपरेटर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button