बिहार में दिल्ली मॉडल सरकार की जरूरत – केशव, आप ने किया जनसंवाद का आयोजन

L
कार्यालय, जेटी न्यूज
समस्तीपुर। आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रभारी मो. सईदुर रहमान के नेतृत्व मे रविवार को रूदौली पंचायत के किशनपुर ब्रह्म स्थान परिसर में जनसंवाद का आयोजन किया गया। मौके पर उपस्थित जनता को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष केशव किशोर प्रसाद ने कहा आम आदमी पार्टी आम लोगों की पार्टी है, आप की पार्टी है जहाँ सिर्फ जनता की बात सुनी जाती है और जन कल्याण की बात की जाती है।

श्री प्रसाद ने कहा कि दिल्ली चुनाव की तर्ज पर हम यह विधानसभा चुनाव लडेंगे। दिल्ली की तरह अगर आप चाहते हैं कि आप का बच्चा सरकारी स्कूलों में अच्छी शिक्षा पाए, उसका स्कूल अत्याधुनिक हो, जिसमें एसी कलास रूम हो, बच्चों के कौसल विकास की योजना हो, कंप्यूटर कलास की, बच्चों के लिए सुईमिंग पुल की व्यवस्था हो तो आप को आम आदमी पार्टी की सरकार का चुनाव करना चाहिए।

अगर आपको लगता है दिल्ली जैसी चिकित्सा व्यवस्था अपने बिहार मे हो ता की हमें इलाज कराने मेट्रोसिटी न जाना पडे तो आम आदमी पार्टी की सरकार का चुनाव कीजिए। इस अवसर पर जिला प्रवक्ता प्रोफेसर जितेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि अभी पूरे भारत वर्ष मे आम आदमी पार्टी से अच्छी आम जनता के लिए कोई पार्टी नहीं है यह एकलौती पार्टी है जिसने आम जनता के लिए ही अपनी योजना बनाई चाहे वह दिल्ली में निःशुल्क बिजली पानी हो या मुफ्त गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा, महिलाओं की दिल्ली के अंदर मुफ्त बस यात्रा हो या, बुजुर्ग लोगों के लिए निःशुल्क तीर्थ यात्रा, मुफ्त चिकित्सा सहित वे तमाम योजनाएं जो जन कल्याण से जुड़े हैं वह सिर्फ आम आदमी पार्टी ने ही लागू किया और आप के सपनों को साकार किया है। अगर आप चाहते हैं कि यह सभी सुविधा आप को बिहार मे भी मिले तो आम आदमी पार्टी के नेता को चुने। आप की सरकार को चुने।

समस्तीपुर विधानसभा प्रभारी मो. सईदुर रहमान ने कहा दिल्ली मौडल बिहार की मांग और जरूरत है। जब हम बच्चे को अच्छी शिक्षा देंगे तभी हमारा बच्चा जागरूक बन अपने अधिकार को समझ पाएगा, दिल्ली सरकार ने समाज के सभी वर्गो को सम्मान दिया है चाहे वह सहिदो को एक करोड़ रूपया देने का या नौकरी देने का हो, आज हम अपने आस पास हुए रोड दुर्घटना को देख मुह मोर चल देते हैं लेकिन दिल्ली मे जो लोग उनहे हाॅस्पिटल पहुँचाते हैं l

उनहे केजरीवाल सरकार इनाम देती है और उसे फरिश्ता कहा जाता है, बिहार मे उम्र दराज़ लोगों को पाँच सौ रूपया का पैंसन देती है पर दिल्ली सरकार 2500 रू देती है अगर आप यह सब बदलाव बिहार मे चाहते हैं तो आम आदमी पार्टी की सरकार को चुने। इस मौके पर समशेर अली और दर्जनो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button