जेएमएम से विजय हांसदा और बीजेपी से ताला मरांडी ने किया नामांकन

जेएमएम से विजय हांसदा और बीजेपी से ताला मरांडी ने किया नामांकन

जे टी न्यूज, साहिबगंज :–अनुसूचित जनजाति के लिए सुरक्षित राजमहल लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए झारखंड मुक्ति मोर्चा पार्टी के प्रत्याशी विजय हांसदा ने शुक्रवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। हांसदा सिटिंग सांसद हैं। राजमहल में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में 1 जून को मतदान होगा।
विजय हांसदा ने अपना नामांकन पत्र साहिबगंज के उपायुक्त सह राजमहल लोकसभा निर्वाचन पदाधिकारी हेमंत सती को साैंपा। इस माैके पर महेशपुर विधायक स्टीफन मरांडी सहित दर्जनों समर्थक मौजूद थे। हांसदा इंडिया महागठबंधन के उम्मीदवार भी हैं। उन्हें कांग्रेस और राजद का समर्थन प्राप्त है। हांसदा का मुकाबला भाजपा के ताला मरांडी से है।
नामांकन के माैके पर विजय हांसदा की हाैसला अफजाई करने के लिए झामुमो के कई वरिष्ठ नेता भी पहुंचे। वहीं, प्रस्तावक के रूप में जेएमएम के महेशपुर विधायक स्टीफन मरांडी, कांग्रेस जिलाध्यक्ष बरकतुल्ला खान आदि मौजूद थे। नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए विजय हांसदा ने कहा कि चुनाव जीतने के लिए मैदान में उतर चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी को राजमहल लोकसभा क्षेत्र की जनता टक्कर देगी।


वहीं, शुक्रवार को ही भाजपा और एनडीए प्रत्याशी ताला मरांडी ने भी राजमहल संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार के रूप में निर्वाची पदाधिकारी हेमंत सती के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मौके पर विपक्ष के नेता अमर बाउरी, राजमहल विधायक अनंत कुमार ओझा, सिमोन मलतो, वेटरंस इंडिया के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष भुलन दुबे व अन्य मौजूद थे। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने अपनी जीत का दावा किया है।

साहिबगंज से संजय कुमार धीरज

Related Articles

Back to top button