11 अगस्त को स्टेशन चौक पर देंगे धरना- प्रो० उमेश, जिला विकास संघर्ष मोर्चा की बैठक में सभी दलों एवं संगठनों से भाग लेने की अपील


जेटी न्यूज
समस्तीपुर। सोमवार को
जिला विकास संघर्ष मोर्चा की बैठक शहर के माधुरी चौक पर संपन्न हुई। सीपीआई एमएल के जिला सचिव प्रो उमेश कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक का संचालन मोर्चा के संयोजक शत्रुधन राय ने की। इस दौरान सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, सत्यनारायण सिंह, डोमन राय आदि ने बैठक में अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

रेल कारखाना में पीओपी डब्बा निर्माण करने, भोला टाकीज, मुक्तापुर, दलसिंहसराय आदि रेल गुमटी पर औभरब्रीज बनाने, माधुरीचौक स्थित चिल्ड्रेन पार्क का जीर्णोद्धार करने, मालगोदाम चौक से जितवारपुर तक जर्जर सड़क बनाने, कर्पूरीग्राम- ताजपुर-भगवानपुर एवं केबल स्थान से कर्पूरीग्राम नई रेल लाईन बनाने, समस्तीपुर को नगर निगम का दर्जा देने, दुधपुरा हवाई अड्डा को जीर्णोध्दार कर चालू करने आदि के मांग पर पूर्व में चलाए गए आंदोलनों की समीक्षा की गई साथ ही इसमें बड़ी भागीदारी दिलाकर इसे निर्णायक आंदोलन में बदलने का निर्णय लिया गया।

इसके तहत अगले सप्ताह डीएम, डीआरएम आदि से प्रतिनिधिमंडल मिलकर स्मार-पत्र देने एवं 11 अगस्त को 11 बजे से स्टेशन चौराहा स्थित गांधी स्थल पर धरना देने का निर्णय लिया गया। मौके पर अपने अध्यक्षीय संबोधन में प्रो० उमेश कुमार ने कहा कि सरकार एवं प्रशासन को छोड़िये जनप्रतिनिधियों को भी जिला की विकास की चिंता नहीं है। ऐसे में आम- आवाम को ही सड़क पर उतरकर संघर्ष तेज करना होगा।

Related Articles

Back to top button