*कुशमारी घाट पुल निर्माण के लिए आम आदमी पार्टी करेगी आन्दोलन।*

 

*जे०टी० न्यूज़*
*बनकटवा पू०च:-* आम आदमी पार्टी नरकटिया विधानसभा क्षेत्र में पार्टी को और अधिक- अधिक आगे बढ़ाने के लिए सदस्यता अभियान के मुहिम को तेज करके पार्टी का विस्तार किया गया हैं। पार्टी के सदस्यता अभियान के क्रम में बनकटवा प्रखंड अंतर्गत बिजबनी उत्तरी पंचायत स्थित मनीष कुमार व कुशवाहा के दरवाजे पर एक बैठक आहूत की गई जिसमें दर्जनों युवाओं ने आम आदमी पार्टी में अपना विश्वास व्यक्त करते हुए सदस्यता ग्रहण किया।

उक्त बैठक में बिहार में भी दिल्ली मॉडल लागू करने की परिचर्चा की गई जिसकी अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सह नरकटिया विधानसभा प्रभारी ललन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में की गई। चर्चा के दौरान बिजबनी और महुआही के बीच कुसुमारी घाट अरुणा नदी पर पुल बनाने हेतु बहुप्रतीक्षित मांग की भी चर्चा की गई । इस परिचर्चा के दौरान कुसुमारी घाट पुल निर्माण के लिए आंदोलन को तेज़ करने की दिशा निर्देश तय की गई हैं।

आगामी रविवार, 26 जुलाई को नदी के तट पर पूल बनने हेतु आम आदमी पार्टी द्वारा आंदोलन की जाएगी। विदित है कि इसके पूर्व आम आदमी पार्टी के नरकटिया विधानसभा प्रभारी ललन कुमार सिन्हा ने उक्त पुल की मांग पिछले कई वर्षों से करते आ रहे हैं फिर भी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, यहां के विधायक,वर्तमान सांसद इसको इग्नोर करते आ रहे हैं ।

आम आदमी के जरूरत व तकलीफ को नेता लोग कुछ नही समझते है इसलिए आम आदमी ने ठाना है कि अबकी बार हमारी सरकार बनेगी तो बिजबनी कुसुमारी घाट के साथ विधानसभा के जमुनी पुल, तियर नदी में भी पुल का निर्माण करेगी।बैठक में दीपेंद्र कुशवाहा, मनीष दिलीप सिंह कुशवाहा, सन्नी कुमार, मौसम कुमार,चुन्नू कुमार, अजित कुमार,रवि कुमार,अवधकिशोर कुमार,ओमप्रकाश कुमार, लवकुश कुमार सहित दर्जनों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

फोटो……..

Related Articles

Back to top button