केन्द्रीय मंत्री व बेगूसराय सांसद के लापता होने की लगीं पोस्टर

केन्द्रीय मंत्री व बेगूसराय सांसद के लापता होने की लगीं पोस्टर


बताने वाले को बेगूसराय जनता की ओर से मिलेगा उचित ईनाम:कांग्रेस नेता

जेटी न्यूज

बेगूसराय:- बेगूसराय के सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर इस वैश्विक महामारी कोरोना और प्रकृतिक आपदा जैसे बाढ़ कि समस्या में भी यहाँ कि जनता से मिलनें तक नहीं आये इसलिए अब त्रस्त जनता इनको ढूढ़ने का काम कर रहीं है।

वही सांसद दिल्ली में बैठ कर आराम फरमा रहें हैं , इन्हीं बातों को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उनके संसदीय क्षेत्र में नहीं रहने के कारण एक अनोखे तरीके अख्तियार कर लिए हैं और हर चौक चौराहे पर सांसद को ढूढ़ने पोस्टर लगाए गए है पता बताने वाले को ईनाम देने की भी बातें बता रहें हैं।

, दुसरी तरह बीजेपी के मीडिया प्रभारी सुमित कुमार सन्नी ने स्पष्ट लहजे में विपक्ष के कांग्रेस नेता पर हमला करतें बताएं कि श्री सिंह ऐसे बिहार के पहले ऐसे सांसद सह केंद्रीय मंत्री है जो लगातार 82 दिनों तक अपने संसदीय क्षेत्र में रहें हैं और हम विकास पर काम करतें हैं कुछ तथा कथित लोग बरसाती मेढक कि तरह चुनाव आते ही टर टराने लगे है ! इनका मकसद बेगूसराय सांसद जो देश के फायरब्रांड नेता में आते उनका नाम लेकर खुद के राजनीतिक चमकाने में लगें हैं, वहीं आम जनता ने भी बेगूसराय सांसद के अपने संसदीय क्षेत्र में नहीं आने पर दु:ख अवश्य जाहिर कर रहें हैं।

 

Related Articles

Back to top button