एक ही परिवार के तीन बच्चे तालाब में डूबने से हुई दर्दनाक मौत, गांव में मातम पसरा

एक ही परिवार के तीन बच्चे तालाब में डूबने से हुई दर्दनाक मौत, गांव में मातम पसरा

बीडी यादव की रिपोर्ट

मधुबनी::-जिले के अंध्राठाढ़ी प्रखंड के मैलाम पंचायत में गुरूवार करीब 5.30 बजे शाम के करीब एक ही परिवार के तीन बच्चे की मौत तालाब में डूबने से होने की खबर आ रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्चे खेलने के दौरान यह घटना घटी है। घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल पसर गया है।

मृतक बच्चे की पहचान तिलाई गांव के बार्ड 6 निवासी बौआजी यादव के 9 वर्षीय पुत्र अमन कुमार यादव, रंजीत कुमार के 8 वर्षीय पुत्री बबीता कुमारी और काशी यादव के 10 वर्षीय पुत्री रिंकू कुमारी के रूप हुई है।मैलाम पंचायत के मुखिया रामनाथ चौधरी इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि तीनों बच्चे शाम के 5.30 बजे खेल रहा था। खेल के दौरान एक बच्चे को कीचर लग गया। बच्चा कीचर धोने के लिए पास के तालब में उतरा। तालाब में पानी भरा होने के कारण अचानक बच्चा डूबने लगा। इतने में दूसरे बच्चा उसे बचाने लगा। इसी दौरान दूसरा बच्चा भी डूबने लगा। दो को डूबते देख तीसरा बच्चा उसे बचाने गया। लेकिन तीसरा बच्चा उन दोनो के बचाने के क्रम में खुद भी डूबने लगा। इस तरीके से तीनों बच्चे की दर्दनाक मौत डूबने से हुई है।

इस बाबत रूद्रपुर थाना ने बताया कि बच्चा डूबने की सूचना मुझे मिला है, लेकिन कितने बच्चे की डूबने से मौत हुई है वो घटना स्थल पर पहुंचकर बताने की स्थिति में होंगे।

Related Articles

Back to top button