युवा वोटरों को बताएं 15 वर्षो का जंगल राज का आतंक -प्रमोद कुमार

 

तस्वीर(कार्यक्रम को संबोधित करते मंत्री)

जेटी न्यूज़ :-

कोटवा,(पूर्वी चंपारण ); एक देश एक विधान एक प्रधान का सपना आज भाजपा ने पूरा किया। पांच सौ वर्षों से चले आ रहे अयोध्या विवाद को सुलझा आज भगवान राम की मंदिर बनने के देश के लोगों का सपना सरकार ने सकार किया। आज मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से आजादी मिली ये सब कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृढ़ संकल्प का परिचायक है उक्त बातें कोटवा देवी स्थान के प्रांगण में बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री प्रमोद कुमार के अपने परिभ्रमण कार्यक्रम में सभा को संबोधित करते हुए कहा। साथ ही कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है, जो सबका साथ सबका विकास के बारे में सोचती है।

सरकार के विकास कार्यों को गिनाते हुए उपस्थित लोगों से अपील की कि आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा उम्मीदवारों जिताने का काम करेंगे । वहीं विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो परिवार जेल में है सत्याग्रह आंदोलन करके जेल में या बेल पर तो नहीं है। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को कहा कि नए वोटरों को 15 साल पहले के जंगल राज से अवगत कराएं जब शाम होते ही मोतिहारी से कोटवा आप नहीं आ सकते थे। सरकार में थे तो अपना और अपने परिवार का विकास किया वे जनता की विकास क्या करेंगे।

सभा की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष राजेश वर्मा ने किया वहीं संचालन अखिलेश सिंह उर्फ नन्हें सिंह ने किया। इससे पूर्व सभा को भृगुन पासवान, राजेश्वर यादव, अमित कुमार, नंदु राय, अभय दूबे, शशिरंजन सहनी, प्रमोद सिंह, सुनील सिंह, प्रभावित देवी, रीना यादव , मयंकेश्वर कुमार आदि लोगों ने संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button