डीलर के द्वारा दुर्व्यवहार, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम ।

डीलर के द्वारा दुर्व्यवहार, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम


जेटी न्यूज

वकोठी (बेगूसराय)

प्रखंड के पहसारा पूर्वी पंचायत के ररिऔना, खैरवन तथा पीर नगर के उपभोक्ताओं ने डीलर के द्वारा दुर्व्यवहार करने से आक्रोशित होकर पहसारा बखरी पथ को पीर नगर चौक पर जाम कर दिया, इससे यातायात बाधित हो गया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई । जाम में शामिल उपभोक्ताओं में अमरजीत महतो, राम नंदन सदा, रामवती देवी ने बताया कि डीलर राम नंदन महतों के यहाँ पिछले तीन दिनों से राशन लेने जा रहे हैं, लेकिन डीलर द्वारा राशन देने में आनाकानी किया जाता है। आज सुबह राशन लेने उनके दुकान पर गए तो हमलोगों के साथ दुर्व्यवहार किया गया तथा डाँट फटकार कर भगा दिया। उपभोक्ताओं का कहना था कि जबतक वरीय पदाधिकारी नहीं आएगें हमलोग जाम नहीं तोड़ेंगे। उपभोक्ताओं में राशन का वजन भी कम दिया जाता है। दाल या चना भी उपभोक्ताओं को नहीं दिया जाता है ।

Oo

जाम की सूचना पाकर सब इंस्पेक्टर भोला राम, स्थानीय मुखिया दिनेश यादव ने उपभोक्ताओं को समझा बुझाकर लगभग डेढ़ घंटे के बाद सभी को उचित माप, कीमत पर राशन मुहैया कराने के आश्वासन के बाद जाम समाप्त किया।

डीलर राम नंदन महतो ने बताया कि ईपाँश मशीन का नेटवर्क ठीक तरीके से काम नहीं करने के कारण राशन मुहैया में विलंब हो रहा था। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद है।

Related Articles

Back to top button