बेरोजगारी एवं नई शिक्षा नीति को ले कर एसएफआई एवं डीवाईएफआई ने किया प्रदर्शन, पीएम का पुतला फूका


कार्यालय, जेटी न्यूज
पटना। मंगलवार को भारत का जनवादी नौजवान सभा (डीवाईएफआई) के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार चंद्रवंशी एवं भारत का छात्र फेडरेशन (एस एफ आई) के राज्य कमिटी सदस्य धनंजय साह के नेतृत्व में बेरोजगारी एवं नई शिक्षा नीति के खिलाफ पटना जंक्शन के पास छात्रों और नौजवानों ने नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया तथा केंद्र सरकार व राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया।


सभा को संबोधित करते हुए डीवाईएफआई के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार चंद्रवंशी ने कहा कि जाति व धर्म के नाम पर झूठे, राष्ट्रवाद के नाम पर राज्य व केंद्र की सरकारों ने युवाओं को बहुत ठगा है अब बिहार के बेरोजगार युवाओं को रोजगार हर हाल में देना ही होगा कोई जुमलेबाजी नहीं चलेगी।
एसएफआई के राज्य कमिटी सदस्य धनंजय साह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लाई गई नई शिक्षा नीति गरीब छात्रों के हित में नहीं है। इस नई शिक्षा नीति के माध्यम से केंद्र की सरकार गरीब छात्रों को शिक्षा से वंचित कर देना चाहती है। केंद्र की सरकार शिक्षा व्यवस्था को केंद्रीयकरण कर किसी निजी पूंजी पतियों के हाथों बेचना चाहती है। एसएफआई की बिहार राज्य कमिटी केंद्र सरकार से नई शिक्षा नीति को जल्द वापस लेने, गरीब छात्रों के हित में शिक्षा नीति बनाने एवं सभी छात्रों को मुफ्त शिक्षा देने की मांग करती।

Related Articles

Back to top button