सरायरंजन में तलवार से वारकर युवक को किया जख्मी, 11 लोंगो पर प्राथमिकी दर्ज़.

जे टी न्यूज/ झुन्नु बाबा
समस्तीपुर ::- समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग गांव के गिरी टोल में कतिपय बदमाशों ने एक युवक के साथ लूटपाट एवं जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी युवक की पहचान गांव निवासी नितेश कुमार गिरी के रुप में की गई है। घटना के संबंध मे थाने में दिए गये आवेदन में धीरज कुमार गिरी ने कहा है कि मेरा भाई नितेश कुमार गिरी रायपुर हाट से सब्जी लाने गया था।

हाट से निकलते समय मेरा भाई सड़क पर पहुंचा तो गांव के ही कुछ लोगों ने उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया। मारपीट कर जख्मी करने के बाद मेरे भाई के जेब से 25 सौ रुपया निकाल लिया। इसी बीच मारपीट करते देखकर हाट से कुछ लोग वहां पहुंचे तब मेरे भाई की जान बची। इसके बाद घटना स्थल से सभी लोग फरार हो गये।

इसके बाद मै अपने भाई को इलाज के लिए डाक्टर के यहां ले जाने के लिए घर से निकला ही था कि फिर सभी पिस्तौल, लाठी डंडा, भाला लेकर घर पर आये और गाली ग्लौज करने लगे और सभी नीतीश को मारने के लिए फिर से जुट गए। उसी दौरान तलवार से वार कर जख्मी कर दिया।

इस मामले में सुशील पुरी, शिवजी पुरी, विश्वनाथ पुरी, वकील पुरी सहित 11 लोगों को आरोपित किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष लक्ष्मेश्वर सिंह ने बताया कि घायल युवक का इलाज पीएचसी मे चल रहा है। घायल युवक के बयान के बाद एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button