युवा जागे बिहार आगे ग्रुप के तरफ से दो दर्जनो किशानो को दी गयी सर्टीफिकेट।

 

जेटी न्यूज

बैरिया,पश्चिम चंपारण

: युवा जागे बिहार आगे ग्रुप के संस्थापक नितेश कुमार पटेल ने आज अपने माध्यम से मछुआरा और किशान लोगों को भारत सरकार के ट्रेनिंग सेंटर कोलकाता से ऑनलाइन ट्रेनिंग कराकर सर्टिफिकेट फ्री वितरण किया गया । जिससे किसान लोग ज्यादा से ज्यादा नॉलेज ले । और अपने क्षेत्र में बढ़िया से बढ़िया काम करें । एक युवा होने के नाते अपने यहां के किसान को हर स्थिति प्रस्तुति में आगे बढ़ाने का हर समय प्रयास कर रहे हैं। यह कार्यक्रम नितेश कुमार पटेल जी के आवास डुमरिया वार्ड 07 मे संपन्न हुई ।

वही किशान हरीओम पटेल ने बताये कि इस युवा जागे बिहार आगे ग्रुप के संस्थापक एक युवा होने के नाते अपने क्षेत्र के बिकाश के लिये हर संभव प्रयासरत रहते है। और वही ग्रुप के संस्थापक नितेश कुमार पटेल ने बताये। की मै और हमारी संस्था का यही उदेश्य है। कि किशानो और मछुआरो को बेहतर से बेहतर सुविधा प्रदान करने कि कोशीश की जा रही है । जिससे आत्म निर्भर लोग बन सके ।
जिसमें उपस्थित रहे किशान हरिओम पटेल, वीरेंद्र चौधरी, कन्हैया चौधरी, प्रेम रंजन पटेल,रागिला साह,बिहारी चौधरी, कन्हैया चौधरी, रविन्द्र चौधरी,बीरेंद्र मुखिया, गोविंदा चौधरी, पहलाद मुखिया,दिलीप चौधरी, चुमन चौधरी ,धीरज चौधरी,मुकेश कुमार,सुरेंद्र मुखिया, आदि लोग मौके पर उपस्थित है।

 

Related Articles

Back to top button