141 सांसद का निष्कासन के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी का किया पुतला दहन की नुक्कड़ सभा

141 सांसद का निष्कासन के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी का किया पुतला दहन की नुक्कड़ सभा

चहूंओर किया जा रहा है लोकतंत्र की हत्या ,तानाशाही घोर निंदनीय

 

जे टी न्यूज, खगड़िया : देश बचाओ अभियान के बैनर तले सदर अस्पताल चौक अवस्थित शहीदे आजम भगत सिंह चौक के निकट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया तथा नुक्कड़ सभा किया गया, जिसकी अध्यक्षता अभियान के संस्थापक अध्यक्ष किरण देव यादव ने किया।

श्री यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि 141 सांसदों को निष्कासित कर लोकतंत्र की हत्या की गई है तथा करोड़ों देशवासियों के आवाज को दबायी जा रही है। विपक्ष मुक्त भारत बनाने की कुत्सित कोशिश की जा रही है। वहीं साजिशन सांसद भवन में सुरक्षा में चूक होने पर मोदी सरकार चुप्पी साधे हुए हैं। जंतर मंतर दिल्ली में रोजगार के सवाल को लेकर आंदोलनरत शिक्षित श्रमिक बेरोजगारों पर लाठी चार्ज एवं गिरफ्तारी की गई। वहीं मध्य प्रदेश के उज्जैन में मुख्यमंत्री मोहन यादव का स्वागत क्रेन से हनुमान जी को लटका कर हनुमान जी के द्वारा किया जाना हनुमान भक्तों पर के आस्था पर ठेस पहुंचाना दुर्भाग्यपूर्ण है। ईवीएम हैकिंग कर वोट में हेरा फेरी कर तीन राज्यों में छद्म जीत हासिल करने के विरोध में जनता की आवाज को दबाने एवं ध्यान भटकाने के लिए संसद भवन में ड्रामा करवाया गया। आज देश में व्याप्त भ्रष्टाचार महंगाई निजीकरण मशीनीकरण नफरत उन्माद के खिलाफ जनता को गोलबंद कर 2024 के लोकसभा चुनाव में कुर्सी से मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का आमजनों से अपील किया गया।

नुक्कड़ सभा को देश बचाओ अभियान के संयोजक मधुबाला देवी, संयुक्त सचिव लालमणि सदा, कोषाध्यक्ष कालेश्वर ठाकुर, मल्टीमीडिया प्रभारी मुरली कुमार, उपाध्यक्ष डॉक्टर कमल किशोर यादव, सचिव धर्मेंद्र कुमार, मानवाधिकार सेना के राष्ट्रीय महासचिव सह अधिवक्ता अनिल भारती ने कहा कि मोदी सरकार तानाशाही तरीके से देश के आम आवाम की आवाज को कुचल रही है, आज मजदूर किसान छात्र नौजवान महिलाओं के द्वारा आंदोलन को तेज करने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button