ससुराल में महिला की पीट-पीटकर हत्या सबूत मिटाने को जलाया 

जेटी न्यूज़
गया : गया के इमामगंज थाना इलाके में ससुराल में एक महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक महिला की पहचान 30 साल की अर्चना देवी के तौर पर हुई है। घटना इमामगंज थाना क्षेत्र के भवंडी गांव में घटित हुई है।

परिजनों ने ससुरालवालों पर लगाया हत्या का आरोप
महिला के परिजनों ने ससुरालवालों पर अर्चना की पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। साथ ही दावा किया है कि सबूत मिटाने की नीयत से मृतका के परिजनों के पहुंचने से पहले ही शव को जला दिया गया। मृतका दो बच्चों की मां थी। जानकारी के अनुसार, रोहतास जिले के इंद्रपुरी थाना अंतर्गत बलुहारी गांव निवासी रंजीत तिवारी की 30 साल की बहन अर्चना की शादी साल 2016 में भवंडी गांव निवासी किशोर पांडे से हुई थी। पिछले कुछ महीनों से अर्चना के ससुरालवाले उसे प्रताड़ित कर रहे थे। अर्चना ने इसकी सूचना अपने भाई और पिता को दी थी।
पुलिस ने ससुर और पति को किया गिरफ्तार
मृतका अर्चना के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी के हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए शव को जला दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही इमामगंज डीएसपी अजीत कुमार, इमामगंज थानाध्यक्ष पंकज कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस मृतका के पति और ससुर को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button