कार्यपालक सहायक का अनिश्चितकालीन हड़ताल 11वें दिन भी जारी रहा


जे.टी.न्यूज़ , समस्तीपुर
बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ बिहार के आवाहन पर बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ (गोपगुट) के नेतृत्व में समस्तीपुर जिले के सभी विभागों में कार्यरत कार्यपालक स्थानीय जिला अल्पसंख्यक कार्यालय के प्रांगण में दिनाँक-15/03/2021 से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है जिसके कारण विभिन्न विभाग का कार्य बाधित है।
सभा को संबोधित करते हुए संघ के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने कहा है कि सामान्य प्रसाशन बिभाग के प्रधान सचिव, चंचल कुमार के द्वारा जो तानशाही रवैया अपनाया जा रहा है जो किसी भी स्तर से एक वरीय पदाधिकारी को शोभा नही देता हमलोगों को संविदा के नाम पर गुलाम बनाने की जो नीति अपनाई जा रही है जिसको हमलोग किसी भी परिस्थिति में लागू नही होने देंगे। आज हमारी आंदोलन के वजह से बिहार सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाएं प्रभावित होने के उपरांत आज वार्ता के लिए बुलाया गया है l

आशा है कि सरकार से हमारी माँगो पर सकारात्मक वार्ता होगी और हमारी 8 सूत्री माँगो की पूर्ति की जाएगी। सभा को संबोधित करते हुए बिहार राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के जिला सचिव ने कहा कि कार्यपालक सहायक की सभी जायज मांगे है और जिसको सरकार ने उच्च स्तरीय समिति के रिपोर्ट में मान भी लिया गया है जिसका गजट भी बिहार सरकार के द्वारा प्रकाशित किया जा चुका है फिर भी bpsm के पदाधिकारी के द्वारा मनमाने ढंग से कार्यपालक सहायक को बेल्ट्रान के हाथों सौपने की कौन से नीति अपनाई जा रही है।

आपलोग संघर्ष करें आपकी जीत निश्चित है। सभा मे जिला सचिव रोहित कुमार गुप्ता, विकास कुमार, देवेश सीतेश, राजू कुमार सिंह, दीपक कुमार, जगदीश कुमार, नीति वर्मा, सुषमा कुमारी, चंचल कुमारी, रूबी भारती सहित सैकड़ो कार्यपालक सहायक उपास्थित हुए। पुनः 3 बजे समाहरणालय को घेरा गया और सरकार के नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की गई।

Related Articles

Back to top button