झंझारपुर पुलिस ने एक लावारिश कार से दस लाख रुपये मूल्य के मादक पदार्थ किया जब्त

जेटी न्यूज मधुबनी

मधुबनी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, एक कार से तकरीबन 10 लाख रुपये मूल्य का प्रतिबंधित मादक पदार्थ नेपाली गांजा बरामद किया गया है, पुलिस को ये कामयाबी गुप्त सूचना के अधार पर की गई कार्रवाई में मिली है। इस कार्रवाई में में पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को भी जब्त किया है। लवारिश खड़ी थी दुर्घटानाग्रस्त कार
दरअसल, झंझारपुर थाना क्षेत्र के सुखेत पंचायत के बलियारी चौक पर एक दुर्घटनाग्रस्त कार लावारिस अवस्था में खड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी. इस गाड़ी में गांजा के बंडल भी पड़े हुए थे. पुलिस ने इस सूचना पर बिना देर किए कार्रवाई की और दुर्घनाग्रस्त कार को अपने कब्जे में ले लिया. स्थानीय लोगों की माने तो तस्कर पड़ोसी देश नेपाल से गांजा की तस्करी कर अहले सुबह ले जा रहा था. इसी दौरान उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

झंझारपुर थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा खबर मिली कि थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर बलियारी चौक के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर लावारिस अवस्था खड़ी है. सूचना पाकर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से 5 पैकेट तकरीब 50 किलो गांजा बरामद किया. गांजा और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया गया है. अज्ञात वाहन चालक और वाहन मालिक के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है।

Related Articles

Back to top button