उपमुख्यमंत्री रेणुका देवी और भाजपा राज्य अध्यक्ष डॉक्टर संजय जसवाल के काफिला से


सुधांशु शुक्ला नामक युवक
जेटी न्यूज

बेतिया ::-भारत की कम्युनिस्ट पार्टी ( मार्क्सवादी) कि पश्चिम चंपारण जिला कमेटी ने कल दिनांक 30 मार्च 2021 को बिहार के उप मुख्यमंत्री श्रीमती रेणु देवी तथा बिहार के भाजपा के राज्य अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल की बगहा की ओर से आती हुई काफिला ने टुन्ना शुक्ला उर्फ सुधांशु शुक्ला नाम के एक लड़के को गाड़ी से ठोकर मार दिया। बेहोशी की हालत में पड़ा शुक्ला को पैर से सड़क के किनारे धकेल कर इनका काफिला आगे बढ़ गया ।

जो निश्चित रूप से निर्मम और मानवीय है। उस बच्चे का इलाज के क्रम में बेतिया अस्पताल में मृत्यु हो गई । लेकिन बिहार सरकार के सर्वोच्च पद पर बैठे हुए लोग उसकी सुधि लेना उचित नहीं समझा । इस तरीके से आज पूरा बिहार जंगलराज के रूप में नजर आ रहा है । जब बिहार के उप मंत्री और सत्तारूढ़ पार्टी के अध्यक्ष के काफिले द्वारा इस तरह की निर्मम एवं बर्बर हत्याएं हो रही हैं और उसकी बिना परवाह किए इलाज के बारे में बिना सोचे पटना की तरफ बढ़ जाते हैं। यह जंगलराज का परिचय देता है ।

मृत लड़के का पैतृक गांव कुमारबाग थाना के रमपुरवा तथा आसपास के लोगों ने आज कुमारबाग चौक पर सड़क जाम करके प्रतिरोध जाहिर किया । घंटो गुजर जाने के बाद पश्चिम चंपारण के जिला पदाधिकारी के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ ।
सीपीएम पश्चिम चम्पारण जिला कमेटी के जिला मंत्री प्रभुराज नारायण राव , किसान सभा के जिला मंत्री चांदसी प्रसाद यादव इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए मांग करते हैं कि दोषी राजनेताओं पर कड़ी करवाई किया जाए और मृत टुन्ना शुक्ला के परिवार को 5000000 रुपए तथा परिवार के एक सदस्य को नौकरी दिया जाए।

Related Articles

Back to top button