जिला के पदाधिकारी को सेवा निवृत्ति पर दी गई विदाई

जिला के पदाधिकारी को सेवा निवृत्ति पर दी गई विदाई

जे टी न्यूज, मधुबनी: दरभंगा और समस्तीपुर तीन जिला के गव्य विकास पदाधिकारी, सतनारायण सिंह का सेवा निवृत्ति होने पर, विदाई समारोह भव्य तरीके से मनाया गया।

विदाई समारोह के लिए कार्यालय कर्मी एवं पशुपालक के सहयोग से 25 किलो गुलाब के फूल का माल बनाया गया, जबकि 25 किलो मखाना का माला भी मिथिला रीति रिवाज के अनुसार बनाया गया चुकी मिथिला का मखना काफी प्रचलित है, साथ में मिथिला पाग, चादर बुके आदि देकर पशुपालकों, कार्यालय कर्मी व अन्य के द्वारा सम्मानित कर सेवानिवृत होने पर विदाई दी गई।

आपको बताते चलें कि किसान हित में जितना अधिक से अधिक इनके कार्यकाल में हुआ पारदर्शिता के साथ किया जो इनके विदाई के दिन दिख रहा था लोगों के भीड़ इकट्ठा होने से वही समारोह को संबोधित करते हुए गव्य विकास पदाधिकारी सत्यनारायण सिंह ने कहा कि हम लोग को निरंतर सद मार्ग पर चलते रहना चाहिए बाधा कई तरह की आती है जिसे घबराना नहीं चाहिए। वही आगे उन्होंने यह भी कहा आपके लिए कोई बुरा भी करें तो आप उसके लिए अच्छा करें यही हम संदेश आप सभी पशुपालक, अपने सहयोगी बंधुओ को आज इस विदाई समारोह के माध्यम से देंगे।

मौके पर गव्य क्षेत्र पदाधिकरी

सुप्रिया कुमारी, धनंजय कुमार, प्रवीण के साथ कार्यलय कर्मी खुशहाल, संजय कुमार, ममता देवी, संजय साह, आर सेटी प्रशिक्षक उमा नाथ झा के साथ सैकड़ो पशुपालक मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button