सत्ता संरक्षित बजरंग दल के अपराधियों ने होली के ही दिन खेली खून की होली

बजरंग दल के हत्यारों को स्थानीय भाजपा विधायक का संरक्षण-माले

जेटी न्यूज मधुबनी

बेनीपट्टी थाना के मोहमद पुर गांव में होली के दिन बजरंग दल के हथियार बंद अपराधियों ने खुन की होली खेलकर गांव को रक्त गंजित कर दिया।मोहमद पुर गांव के लोग होली के दोपहर जब रंग गुलाल लगाकर खुशी मना रहे थे तो इसी बीच बजरंग दल से जुड़े अपराधियों ने बीस पच्चीस राउंड अंधाधुन फयरीग किया जिससे दों सहोदर भाई राना विजय सिंह और बिरू सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

जबकि राना प्रताप सिंह की मौत इलाज के लिए लेजाने के क्रम में ही हो गई। सुत्रो की मानें तो पीएमसीएच में इलाज रत अमरेन्द्र सिंह और रूप नारायण दास की भी मौत आज हो गई है। एक अन्य जख्मी मनोज कुमार सिंह की हालत नाज़ुक बताई जा रही है। इस घटना से मोहमद पुर गांव समेत आस पास गांवों में दहशत का माहौल बना हुआ है। मछली मारने को लेकर होए बिबाद के बाद इस खुनी संघर्ष में फोज से रिटायर सुरेन्द्र सिंह का दों बेटा राना विजय सिंह और बिरू सिंह तथा भतिजा राना प्रताप सिंह और अमरेन्द्र सिंह मौत के घाट उतार दिए गए।

मृतक राना प्रताप सिंह बीएसएफ में एएसआई के पद पर तैनात था जबकि इनका एक भाई संजय सिंह जेल में बंद हैं इस लिए उसकी जान बचपाई। घटना के तथछन एसपी डॉ सत्य प्रकाश, एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह, एवम् पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार सो दलबल के साथ घटना अस्थल पर पहुंच कर इसथिति नियंत्रण किया। एसपी ने केवल आठ राउंड फायरिंग की बात सुईकारी है पुलिस ने इस घटना के मास्टर माइंड बजरंग दल के प्रमुख गैबी पुर गांव के प्रमिण झा के घर में छापेमारी कर खुन से रंगे हुए दों लोहे का रॉड बरामद किया है। बेनीपट्टी थाना में रामनरायण सिंह के बयान पर इस मामले 35 लोगों को नामजद एवम् अन्य 12 लोगों को अ प्राथमिक अभियुक्त बनाया गया है।

पुलिस इंस्पेक्टर राजेश कुमार कुमार ने बताया कि इस घटना में शामिल देवेन्द्र नाथ ठाकुर,नीखिल कुमार झा,अभीशेख कुमार झा सुनैना देवी,शोभा कान्त मेहता, समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज गया है। डीएसपी अरुण कुमार ने बताया कि गांव के ही अशोक सिंह के घर पर बैठक कर इस घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी।

Related Articles

Back to top button