कंगना प्रकरण: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता संजय राउत के खिलाफ बिहार में परिवाद दर्ज

जेटीन्यूज़
पटना : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सीजेएम कोर्ट में एक परिवाद दर्ज कराया गया है। मिठनापुर थाने के पक्की सराय निवासी एम राजू नैयर ने यह परिवाद दर्ज कराया गया है। इस परिवाद में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत को नामजद किया गया है। कोर्ट ने इस पर सुनवाई के लिए आगामी 17 सितंबर की तिथि निर्धारित की है।

वहीं दूसरी ओर कंगना रनौत और शिवसेना के बीच विवाद बढ़ता ही जा रहा है। कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद एक्ट्रेस की मां आशा रनौत ने शिवसेना पर जमकर निशाना साधा। आशा ने न्यूज चैनल आज तक के साथ बातचीत में कहा कि अगर मेरी बेटी गलत होती तो देश की जनता उसका साथ नहीं देती। मेरी बेटी ने सच्चाई का साथ दिया है। पूरा देश मेरी बेटी के साथ खड़ा है।
आशा ने कहा, ‘शिवसेना ने मेरी बेटी के साथ अन्याय किया है। भारत की जनता इसे बिल्कुल सहन नहीं करेगी। अगर कंगना गलत होती तो जनता उसे सपोर्ट नहीं करती। मेरी बेटी उनकी प्रजा का एक अंग है। यह कैसी सरकार है। ये वो बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है, जिसे हम बचपन से सुनते आ रहे हैं। ये शिवसेना कायर है।’

Related Articles

Back to top button