चिराग पासवान ने पिता के विरासत को बेचते हुए रामविलास पासवान के घर तक को बेच दिया : पुष्पम

चिराग पासवान ने पिता के विरासत को बेचते हुए रामविलास पासवान के घर तक को बेच दिया : पुष्पम

जे टी न्यूज, समस्तीपुर : हसनपुर विधानसभा के हसनपुर ब्लॉक रोड स्थित में इण्डिया गठबंधन के सीपीआई (एम) पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया गया। जहाँ हसनपुर विधानसभा के पूर्व राजद विधायक सुनील कुमार पुष्पम ने लोजपा (रा) के सुप्रीम चिराग पासवान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि खगड़िया से लेकर बिहार व देश के धरोहर रहे दिवंगत रामविलास पासवान जी के द्वारा लगाये गए विरासत को चिराग पासवान ने ध्वस्त कर रख दिया है, चिराग पासवान ने 2024 के लोकसभा चुनाव में दिवंगत रामविलास पासवान जी के घर तक को बेच दिया है । उन्होंने कहा कि दिवंगत रामविलास पासवान काफी संघर्ष के बाद खगड़िया को अस्तित्व में लाया था । जिसे चिराग पासवान अनुकम्पा पर मिली राजनीति को अपना जागीर समझते हुए दिवंगत रामविलास पासवान जी के सपनों को बेच दिया है, जिसे खगड़िया समेत बिहार की जनता चिराग पासवान को माफ नहीं करेगा ।

विधायक सुनील कुमार पुषपम ने कहा कि चिराग पासवान कहते हैं कि मेरे उपर नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद है, तो चिराग पासवान पहले अपने गृह लोकसभा में लोजपा (रा) के प्रत्याशी को जीत दिलवाकर दिखा दें तब समझा जायेगा कि वास्तव में चिराग पासवान नरेन्द्र मोदी का हनुमान हैं । सुनील पुषपम ने कहा कि खगड़िया लोकसभा का दलित अब उतना मूर्ख नहीं है कि चिराग पासवान जो बोलेगा वो दलित समाज इनकी बातें को मानता रहेगा । उन्होंने कहा चिराग पासवान बिहार के दलित समाज को पूंजीपतियों के हांथों बेच दिया है, जो बिहार के दलित समाज 2024 के लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान के सपनों को सकार नहीं होने देगा । खगड़िया लोकसभा की जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेन्द्र मोदी के नफरत भरे जुमला में फसने को तैयार नहीं है, खगड़िया लोकसभा की जनता इस बार इण्डिया गठबंधन के मोहब्बत का विकास को लेकर खगड़िया लोकसभा की जनता इण्डिया गठबंधन के प्रत्याशी संजय कुमार कुशवाहा को अपार मतों से जिताकर दिल्ली संसद भवन भेजने का मन बना चुके हैं । वहीं समस्तीपुर जिला राजद उपाध्यक्ष ललन यादव ने कहा कि 2014 से जब जब देश में लोकसभा का चुनाव हुआ है तब तब केन्द्र के एनडीए मोदी सरकार एक के बाद एक जुमला लहर तैयार कर देश के भोली भाली जनता के बीच जुमला परोसकर जनता को भ्रमित कर चुनाव जीतकर सत्ता पर काबिज होकर जनता को ठगने का काम करते आये हैं।

वहीं राजद के वरिष्ठ नेता रामनारायण मंडल उर्फ बच्ची मंडल ने कहा कि 2024 के चल रहे लोकसभा चुनाव में एनडीए सरकार अपने 10 साल की जनता से किये वादे एवं देश विकास की बात न करके नये तरीके से जुमला परोसकर जनता को गुमराह कर वोट बटोरने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन देश की जनता एनडीए के मोदी सरकार के जुमला चाल में 2024 के लोकसभा चुनाव में फंसने को तैयार नही हैं । जनता इस बार के लोकसभा चुनाव में एनडीए सरकार को पटकनी देने का मन बना चुके हैं । मौके पर विभूतिपुर के विधायक अजय कुमार, पूर्व विधायक सुनील कुमार पुषपम, रामनारायण मंडल, ललन यादव, शम्भू भूषण यादव, सुभाष सिंह, बलवीर मुखिया, अमन कुमार, गंगा प्रसाद विद्यार्थी, रामचन्द्र यादव, अमीत जयसवाल, राम प्रमोद यादव, शोभा कान्त यादव नीरज कुमार राय, अरविन्द कुमार यादव आदि महागठबंधन के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button