सीबीआई के सेवानिवृत्त निदेशक एन के सिंह कुमारखंड में तो रामपुर में संजीव मिश्रा ने डाला वोट

सीबीआई के सेवानिवृत्त निदेशक एन के सिंह कुमारखंड में तो रामपुर में संजीव मिश्रा ने डाला वोट

 

जे टी न्यूज, आलमनगर/ छातापुर/बिहारीगंज:
अपने हनक से जाने जाने वाले सेंट्रल ब्यूरो इंटेलिजेंस (सीबीआई ) के सेवानिवृत्त निदेशक एन के सिंह प्रखंड मुख्यालय कुमारखंड अपने आवास से सटे हुए मतदान केंद्र पर मतदान किया। जबकि बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री सह आलमनगर विधायक नरेंद्र नारायण यादव अपने पैतृक गांव बाला टोल मध्य विद्यालय में मतदान किया ।
उदाकिशनगंज अनुमंडल की पहली महिला सह प्रोफेसर (कटिहार मेडिकल कॉलेज कटिहार) डॉ प्रो पूजा भारती ने बिहारीगंज प्रखंड के हथियौंधा पंचायत के मध्य विद्यालय हथियौंधा में मतदान किया।


इधर लोस क्षेत्र सुपौल में तीसरे चरण के तहत मंगलवार को 1895 बूथों पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान सम्पन्न हो गया।मतदान सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। मतदान को लेकर जहां बूथों पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। वहीं बूथ से दो सौ मीटर के सर्कल में धारा 144 लागू थी। मतदाताओं के बीच उत्साह दिख रहा था। सुरक्षा के लिहाज से डीएम कौशल कुमार और एसपी शैशव यादव लगातार बूथों का निरीक्षण कर रहे हैं।
जिले के छातापुर के रामपुर में बुथ संख्या 128 पर पैनोरमा ग्रुप के सीएमडी संजीव मिश्रा ने अपना मतदान किया। उन्होंने कहा कि आप सब भी इस लोकतंत्र के महापर्व में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले एवं मतदान करें।

[

Related Articles

Back to top button