समस्तीपुर लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला

समस्तीपुर लोकसभा सीट पर होगा त्रिकोणीय मुकाबला

जे टी न्यूज़, समस्तीपुर (अफजल ईमाम): आपको बताते चले की समस्तीपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी से शांभवी चौधरी अशोक चौधरी की बेटी है अशोक चौधरी जदयू में मंत्री है और बड़े ही दिग्गज नेता माने जाते है। और शांभवी चौधरी को एनडीए प्रत्याशी के रूप में उतारा गया है शांभवी चौधरी को रामविलास के पुत्र चिराग पासवान ने अपनी पार्टी से टिकट दिया दिया और समस्तीपुर लोकसभा चुनाव से इन्हें मैदान में उतार दिया।

दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रत्याशी बहुत ही लेट सोच समझ कर महेश्वर हजारी के पुत्र सनी हजारी को समस्तीपुर लोकसभा सीट से उतारा गया सनी हजारी महेश्वर हजारी के पुत्र और महेश्वर हजारी जदयू के मंत्री हैं जो एनडीए गठबंधन मैं शामिल है अब अशोक चौधरी की पुत्री जो एनडीए गठबंधन से अपनी पुत्री शांभवी चौधरी को चुनाव में उतारा है वही महेश्वर हजारी जो एनडीए गठबंधन के होते हुए भी कांग्रेस से टिकट उनके लड़के सनी हजारी को दिया गया है दोनों ही एनडीए के मंत्री होते हुए भी अपने पुत्र और पुत्री को एक कांग्रेस से दूसरा बीजेपी से उतार दिया है।

तीसरी तरफ अमृता कुमारी पासवान एक गरीब फैमिली से आती है इनका मायका और ससुराल दोनों समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में ही आता है। अब देखना है कि लोग लोकल प्रत्याशी को जीतते है या बाहरी लोगों को जितने की कोशिश करते हैं या एक मंत्री की बेटी, बेटे को या एक गरीब परिवार की बेटी को जिताने की कोशिश करते हैं समस्तीपुर में बड़ी दिलचस्प नजारा देखने को मिलेगा एक तरफ दोनों मंत्री की बेटे, बेटी तो दूसरी तरफ गरीब गरीब परिवार की बेटी निर्दलीय उम्मीदवार अमृता पासवान को ।

Related Articles

Back to top button